वायरल को मात देकर फिटनेस को बेहतर करने में जुटीं Rashami Desai, कड़ी मेहनत का Video वायरल

रश्मि देसाई का यह लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

वायरल को मात देकर फिटनेस को बेहतर करने में जुटीं Rashami Desai, कड़ी मेहनत का Video वायरल

रश्मि देसाई का वर्कआउट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मि देसाई अपने काम के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस फिटनेस को भी खासा महत्व देती हैं और लगातार अपने फिटनेस वीडियो को फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हाल ही रश्मि देसाई को वायरल हो गया था, जिसके कारण वो अपने फिटनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रही थीं और उन्हें इस बात का काफी मलाल भी है. हालांकि, अब रश्मि देसाई पूरी तरह से फिट हैं और बेहतरीन फिटनेस के लिए वर्कआउट की शुरुआत भी कर चुकी हैं. इसी कड़ी में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

रश्मि देसाई के लेटेस्ट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो बेहतरीन बॉडी के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं. साथ ही वो इस बात को भी बता रही हैं कि अब वो वायरल से पूरी तरह रिकवर कर चुकी हैं. रश्मि देसाई का ये भी कहना है वो अपने लाइफ में फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देती आई हैं, लेकिन वायरल की वजह से कुछ दिनों तक वो इससे दूर रही थीं. हालांकि अब वो इस पर पूरा ध्यान देना शुरू कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मि देसाई वीडियो में अपने घर में ही अलग-अलग एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है वो फिटनेस वीडियो के जरिए अपने फैन्स को भी मोटिवेट करती रहती हैं. रश्मि को 4.5 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस को 'नागिन 4' में देखा गया था. उन्हें सबसे ज्यादा टीवी धारावाहिक 'उतरन' से लोकप्रियता हासिल हुई थी. बिग बॉस 13 में भी भाग लेकर उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं.