तीखी बयानबाजी के बाद उर्फी जावेद का हुआ राज कुंद्रा से सामना, शिल्पा शेट्टी के पति ने साथ पोज देने से किया मना, दिया ऐसा रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने सिगरेट के बचे हुए टुकड़ों से बनी आउटफिट पहनी थी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था.

तीखी बयानबाजी के बाद उर्फी जावेद का हुआ राज कुंद्रा से सामना, शिल्पा शेट्टी के पति ने साथ पोज देने से किया मना, दिया ऐसा रिएक्शन

राज कुंद्रा ने उर्फी के साथ पोज देने से किया मना

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने सिगरेट के बचे हुए टुकड़ों से बनी आउटफिट पहनी थी, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था. उर्फी को ट्रोल करने वालों में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम भी शामिल है. राज कुंद्रा ने हाल में एक स्टैंड अप कॉमेडी परफॉर्मेंस के दौरान उर्फी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसे सुन उर्फी भी गुस्से से लाल हो गईं और उन्हें ‘पॉर्न किंग' बता दिया. इस विवाद के बाद हाल में राज कुंद्रा और उर्फी जावेद आमने-सामने आए, लेकिन राज उर्फी को इग्नोर कर आगे बढ़ गए.

एक साथ तस्वीर खिंचवाने से किया इनकार

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद एक बार फिर अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्राउन कलर की लेदर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है और चेहरे पर मास्क पहना हुआ है. इस मास्क के ऊपर से ही उन्होंने काला चश्मा भी लगा रखा है. वहीं राज कुंद्रा एक बार फिर अपने मास्क मैन वाले स्टाइल में नजर आए. इन दोनों को एक साथ देख पैपाराजी ने दोनों को साथ पोज करने के लिए कहा. ऐसे में उर्फी तो फोटो के लिए तैयार दिखीं, लेकिन राज ही उन्हें सलाम कर आगे बढ़ गए. राज ने सलाम किया तो उर्फी ने भी हाथ जोड़ कर नमस्कार किया, लेकिन राज के इस व्यवहार से उनका मुंह उतर गया.

राज और उर्फी में हुआ था विवाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने स्टैंड अप परफॉर्मेंस के दौरान राज कुंद्रा ने कहा था कि इन दो सालों में उन्हें किसी ने सबसे ज्यादा प्यार दिया है तो वो पैपाराजी हैं. उनकी नजर बस दो लोगों पर होती है. एक राज कुंद्रा क्या पहनेगा और एक उर्फी जावेद क्या नहीं पहनेगी. राज के इस बयान से उर्फी काफी नाराज हुईं और उन्होंने कहा कि ‘दूसरों के कपड़े उतार कर पैसे कमाने वाले अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेंगे. सॉरी, नॉट सॉरी पॉर्न किंग'.