Rahul Vaidya गर्लफ्रेंड Disha Parmar संग छुट्टियां मनाने प्राइवेट हेलीकॉप्टर से निकले, देखें Photos

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के रनर अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शुक्रवार को छुट्टियां मनाने निकले.

Rahul Vaidya गर्लफ्रेंड Disha Parmar संग छुट्टियां मनाने प्राइवेट हेलीकॉप्टर से निकले, देखें Photos

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के रनर अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शुक्रवार को छुट्टियां मनाने निकल गए हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हेलीकॉप्टर में बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो में दिशा और राहुल का लुक देखने लायक है. दिशा ने ब्लैक टॉप और जींस पहन रखा है वहीं राहुल व्हाइट टी- शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं. राहुल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "चलो ले चलें तुम्हें तारों के शहर में, ... मैं अपनी प्यारी रानी के साथ कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर."

बता दें कि राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में थे तभी उन्होंने पूरे देश के सामने दिशा परमार के लिए प्यार का इजहार किया था, सिर्फ इतना ही नहीं 14 फरवरी के दिन दिशा को शादी के लिए भी प्रपोज किया जिसके जवाब में दिशा ने भी हां कहा था. 

jmjf93no

disha parmar
Photo Credit: disha parmar

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार 2019 (Disha Parmar) में रिलीज हुई एलबम 'याद तेरी' में साथ काम कर चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं राहुल को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 में भाग लेने के लिए जाना जाता है, जहां वह सेकेंड रनर-अप थे. इसके साथ- साथ उन्होंने 'जो जीता वही सुपर स्टार' और 'संगीत का महामुकाबला' जैसे टीवी शो में भी भाग ले चुके हैं. वहीं राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यार- प्यारा, वो अपना सा, एक दूसरे से करते हैं प्यार, और सरस्वतीचंद्र जैसी टीवी सीरीज में काम के लिए जाना जाता है.