राहुल वैद्य ने पत्नी दिशा साथ शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, केमिस्ट्री देख फैन्स ने की तारीफ 

राहुल वैद्य ने स्कॉटलैंड से कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहुल और दिशा कभी एक दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं तो कभी शानदार पोज़ देते दिख रहे हैं.

राहुल वैद्य ने पत्नी दिशा साथ शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, केमिस्ट्री देख फैन्स ने की तारीफ 

नई दिल्ली :

बिग बॉस सीजन 14 से खास लाइमलाइट में बने हुए हैं. राहुल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी ताजा फोटो और वीडियो से फैंस को दीवाना बना देते हैं. वहीं हाल ही में राहुल वैद्य ने पत्नी दिशा परमार के साथ वेकेशन पर गए हैं. जहां से उन्होंने दिशा के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. दोनों की शानदार केमिस्ट्री देख फैन्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

हाल ही में राहुल वैद्य ने स्कॉटलैंड से कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहुल और दिशा कभी एक दूसरे को हग करते दिखाई दे रहे हैं तो कभी शानदार पोज़ देते दिख रहे हैं. फैन्स भी दोनों की तस्वीर देख तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है तो वहीं दूसरे ने कहा परफेक्ट कपल. 

आपको बता दें कि दोनों 16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे. दिशा के काम की बात करें तो इन दिनों वे 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल में नजर आ रही हैं. दिशा ने 'याद तेरी' से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन उन्हें पॉपुलेरिटी 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा' से मिली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे