ससुराल गेंदा फूल की सुहाना बनेंगी दुल्हनिया! आरती सिंह की शादी में रागिनी खन्ना का वीडियो आया सामने

ससुराल गेंदा फूल की सुहाना फेम एक्ट्रेस रागिनी खन्ना का आरती सिंह की शादी से वीडियो सामने आया है, जिन पर दुल्हन के कलीरे गिरते हुए दिख रहे हैं. तो क्या रागिनी खन्ना की भी जल्द हो जाएगी शादी.

ससुराल गेंदा फूल की सुहाना बनेंगी दुल्हनिया! आरती सिंह की शादी में रागिनी खन्ना का वीडियो आया सामने

ससुराल गेंदा फूल एक्ट्रेस रागिनी का आरती सिंह की शादी से वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

आरती सिंह की शादी में उनकी फैमिली और दोस्तों की टोली नजर आईं. वहीं अब वेडिंग की इनसाइड वीडियो वायरल होती दिख रही हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आरती सिंह के कलीरे उनकी कजिन रागिनी खन्ना, जिन्हें ससुराल गेंदा फूल की सुहाना के रोल के लिए जाना जाता है. उन पर गिरते हुए नजर आ रहे हैं. इस खूबसूरत वीडियो को देखने के बाद फैंस भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अगला शादी का नंबर उनका है. वहीं फैंस उन्हें ब्राइडल लुक में देखने की बात कह रहे हैं. 

दरअसल, आरती सिंह की शादी से रागिनी खन्ना ने खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बहन की कलीरा सेरेमनी में शामिल होती दिख रही है. क्लिप में रागिनी खन्ना के चेहरे की मुस्कुराहट कैमरे में कैद हो गई है. जब आरती सिंह उनके ऊपर कलीरा गिराती हुई दिख रही हैं. कहा जाता है कि कलीरा, जो कि ब्राइडल ज्वैलरी का हिस्सा होता है.  वह अगर किसी पर गिरे तो अगला शादी करने वाला वह इंसान होता है. 

रागिनी खन्ना की बात करें तो वह टीवी सीरियल ससुराल गेंदा फूल और भास्कर भारती जैसे सीरियल्स के लिए जानी जाती हैं. वहीं झलक दिखला जा 4 में भी उन्होंने हिस्सा लिया था. इसके अलावा वह गैंग्स ऑफ हसीपुर, दिल है छोटा सा छोटी सी आशा, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज और कहानी कॉमेडी सर्कस की में नजर आ चुकी हैं. हालांकि फैंस आज भी उन्हें सुहाना कश्यप के रोल के नाम से जानते हैं. 

आरती सिंह की शादी में फैमिली और करीबी दोस्तों शामिल होते हुए नजर आए. वहीं इस शादी में मामा गोविंदा, जिनका उनके भाई कृष्णा अभिषेक के साथ मनमुटाव चल रहा है. वह भी खास मौके पर नजर आए. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के अलावा कपिल शर्मा, अर्चना पूरण सिंह, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, माहिरा शर्मा और युविका चौधरी शादी में शामिल हुए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई