विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2019

PM Modi ने Man vs Wild में किया एडवेंचर तो Bear Grylls से पाकिस्तानी फैन बोले- हमारे पीएम को भी...

PM Modi Tonight in Man vs Wild: बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने पीएम मोदी के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' के स्पेशल एपिसोड को लेकर एक फोटो पोस्ट की है, जिस पर पाकिस्तानी फैन ने पीएम इमरान खान को लेकर एक सवाल किया है.

Read Time: 3 mins
PM Modi ने Man vs Wild में किया एडवेंचर तो Bear Grylls से पाकिस्तानी फैन बोले- हमारे पीएम को भी...
बेयर ग्रिल्स ने 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' को लेकर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

PM Modi in Man vs Wild: डिस्कवरी चैनल के एडवेंचर शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man VS Wild)' के स्पेशल एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ जंगल में खतरों से खेलते नजर आएंगे. पीएम नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) का ये स्पेशल एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क (Jim Corbett National Park) में शूट हुआ है. इस शो के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन का कुछ अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. डिस्कवरी चैनल पर नरेंद्र मोदी का ये स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त यानी आज टेलीकॉस्ट होगा. लेकिन इस एपिसोड को लेकर पाकिस्तान के लोगों का दर्द भी छलक रहा है. 

Kumkum Bhagya Written Update: दिशा को देख आलिया क्या करेगी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा

हाल ही में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शो को लेकर एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें उन्होंने पीएम मोदी (Narendra Modi) की तारीफों के पुल बांधे हैं. बेयर ग्रिल्स ने 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' का पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मेरे सफर के बाद इतना बड़ा रिस्पांस देने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया. सुंदर देश भारत में इस तरह के एडवेंचर करके मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है.' बेयर ग्रिल्स की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और शो को लेकर अपने सवाल पूछ रहे हैं.

Eid-Al-Adha 2019: ईद का दिन है गले मिल लीजे...बकरीद के मौके पर पढ़ें मशहूर शायरी, यूं कहें Eid Mubarak

ou3pcb9g

हालांकि बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) की इस पोस्ट पर एक पाकिस्तानी फैन ने भी कमेंट किया है, जिसमें उसने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के साथ एडवेंचर पर जाने की बात कही है. इसका बेयर ग्रिल्स ने कोई रिस्पांस नहीं दिया है.बता दें 'मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild)' का ये स्पेशल एपिसोड 12 अगस्त को रात 9 बजे प्रसारित होगा. पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के इस एपिसोड का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हालांकि अब उनका इंतजार खत्म होने ही वाला है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटे पर्दे की क्वीन कही जाती है ये छोटी बच्ची, संवार चुकी है कई एक्टर्स का करियर, एक्टिंग न करने के बावजूद फिर भी करती है टीवी इंडस्ट्री पर राज
PM Modi ने Man vs Wild में किया एडवेंचर तो Bear Grylls से पाकिस्तानी फैन बोले- हमारे पीएम को भी...
शाहरुख अमिताभ से कम लग्जरी लाइफ नहीं जीते कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, मुंबई ही नहीं पंजाब में भी है आलीशान कोठी
Next Article
शाहरुख अमिताभ से कम लग्जरी लाइफ नहीं जीते कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, मुंबई ही नहीं पंजाब में भी है आलीशान कोठी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;