त्योहारों के सेलिब्रेशन के बाद वीकेंड पर है वक्त तो देख लें ये 12 फिल्में और वेब सीरीज, एक का तो था बेसब्री से इंतजार

ईद और गुड़ पड़वा जैसे त्योहारों के बाद अगर अब वीकेंड पर थियेटर तक जाने की नहीं है हिम्मत तो जरुर देख लें इस हफ्ते रिलीज हुईं ये नई फिल्में और वेब सीरीज.

त्योहारों के सेलिब्रेशन के बाद वीकेंड पर है वक्त तो देख लें ये 12 फिल्में और वेब सीरीज, एक का तो था बेसब्री से इंतजार

'चमकीला' से लेकर 'स्टोलोन' तक ये पांच फिल्में OTT पर मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली:

OTT Releases This Week: 9 से 12 के बीच ईद और गुड़ी पड़वा जैसे त्योहारों का लुत्फ उठाते हुए अगर आप थक गए हैं और सिनेमाघरों मेें नई फिल्मों को देखने का मन नहीं हैं तो इस हफ्ते साउथ से लेकर हॉलीवुड की इन नई फिल्में और वेब सीरीज को देखना ना भूलें. दरअसल, एंटरटेनमेंट लवर के लिए शुक्रवार का दिन बहुत खास होता है. इस दिन सिर्फ बड़े पर्दे पर ही फिल्में रिलीज नहीं होती, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कई सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जाती है. ऐसे में 12 अप्रैल 2024 को ओटीटी पर कौन सी फिल्मों और वेब सीरीज की एंट्री हुई, आइए हम आपको बताते हैं. इस लिस्ट में जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की चमकीला से लेकर स्टोलेन और गामी तक कई फिल्में शामिल हैं. 

अमरसिंह चमकीला

ये फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की लाइफ पर बनी है, जिसमें दिलजीत दोसांझ लीड रोल में है. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है और इसमें दिलजीत दोसांझ के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. यह फिल्म चमकीला के जीवन पर बनी है, जो अपने कंट्रोवर्शियल गानों और गुस्से के कारण म्यूजिक इंडस्ट्री में फेमस हुए. हालांकि, उनकी हत्या कर दी गई थी. यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स से स्ट्रीम होगी.

गामी

विद्याधर कगीता के निर्देशन में बनी गामी एक अघोर की कहानी है, जो तेलुगु भाषा में 12 अप्रैल को zee5 पर रिलीज हुई, इसमें विश्वक सेन, चंदिनी चौधरी, अभिनय, हरिका पेद्दा और मोहम्मद समद लीड रोल में है.

स्टोलन

स्टोलन एक ब्रिटिश ड्रामा फिल्म है, जिसे एले मार्जा ईरा ने डायरेक्ट किया है. यह उनकी पहली डायरेक्शन की फिल्म है. यह 2021 के एन-हेलेन लास्टैडियस उपन्यास पर आधारित एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जो 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई.

प्रेमलू

मलयालम फिल्म प्रेमलू इस हफ्ते 12 अप्रैल 2024 को disney+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई. इस फिल्म में लव ट्राएंगल दिखाया गया है, जो यंगस्टर्स को बड़े पर्दे पर भी बहुत पसंद आया था. अगर आप बिग स्क्रीन पर यह मूवी नहीं देख पाए तो आप ओटीटी पर इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

फॉल आउट

फॉल आउट एक अमेरिकी पोस्ट-एपोकैलिक ड्रामा टीवी सीरीज है, इसमें एला पर्नेल, आरोन मोटेन और वाल्टन गोगिंस लीड रोल में है. यह सीरीज 12 अप्रैल 2024 को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई.

लंबासिंघी

ये तेलुगू मूवी है. लंबासिंघी जब थिएटर्स में रिलीज हुई, तब भी इसे दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला. अब ये फिल्म आप घर बैठे ओटीटी पर देख सकते हैं. फिल्म ओटीटी पर लॉन्च हो गई है12 अप्रैल को. आप इस मूवी को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देखसकते हैं.

सायरन

जयराम रवि की ये फिल्म एंटरटेनमेंट से भरपूर है. फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज हो गई है. थिएटर रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है. अब इस फिल्म को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

लाल सलाम

रजनीकांत का जलवा बहुत जल्द ओटीटी पर दिखने वाला है. उनकी मूवी लाल सलाम की ओटीटी डेट फाइनल हो गई है. ये फिल्म 12  अप्रैल से ओटीटी पर हो गई है. आप इसे सननेक्स्ट पर देख सकते हैं.

इसके अलावा नेटफ्लिक्स पर एनथ्रसाइट, द हाइजैकिंग ऑफ फ्लाइट 601, व्हॉट जेनिफर डिड, द ग्रेट इंडियन कपिल शो नया एपिसोड और डिज्नी हॉट स्टार पर द ग्रेटेस्ट हिट्स देख सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला