बिग बॉस 17 में इस कंटेस्टेंट को लेकर Orry ने कहा 'ये लड़की जी रही है', वीडियो देख फैंस बोले- सही पकड़े हैं

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के हाल ही के एपिसोड में नजर आने वाले ओरी अवत्रामणि ने ईशा मालवीय को इस बात पर असली लिवर बताया है.

बिग बॉस 17 में इस कंटेस्टेंट को लेकर Orry ने कहा 'ये लड़की जी रही है', वीडियो देख फैंस बोले- सही पकड़े हैं

ओरी ने ईशा मालवीय को बताया लिवर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के हाल ही के एपिसोड में पैपराजी के फेवरेट और सेलेब्स के बेस्टी ओरहान अवत्रामणि यानी ओरी (Orry Awatramani) की एंट्री ने घरवाले ही नहीं फैंस को भी एक्साइटेड कर दिया. वहीं शो से निकलने के बाद ओरी अपना बिग बॉस हाउस में बिताया गया एक्सपीरियंस कैसा रहा. इसके बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच उनका एक मजेदार और फनी रिएक्शन ईशा मालवीय (Isha Malviya) पर सामने आया है, जो काफी चर्चा में है. 

फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जब ओरी से पूछा जाता है कि बिग बॉस हाउस में लिवर कौन है? तो उन्होंने कहा, जब वह चंडीगड़ गई उड़ारियां के लिए तो वहां उसे अभिषेक कुमार मिला. सीजन खत्म हुआ. फिर सीजन 2 में चिंटू मिला. फिर वो बिग बॉस आई. वहां अभिषेक और चिंटू के साथ. ये लड़की जी रही है. वह एक लिवर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सीरियल उड़ारियां कलर्स टीवी का शो है, जिसमें ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल काम कर चुके हैं. वहीं उन्हें काफी पसंद भी किया गया है. जबकि बिग बॉस हाउस में ईशा मालवीय का एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार भी मौजूद है और लेटेस्ट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल भी. जबकि तीनों की काफी अच्छी दोस्ती भी देखने को मिल रही है.