विज्ञापन
This Article is From Jul 08, 2021

सुपर डांसर के मंच पर बेटी काजोल ने कहा कुछ ऐसा, छलक गए मॉम तनुजा के आंसू- देखें Video

सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर इस बार बतौर गेस्ट अभिनेत्री तनुजा की मौजूदगी भी देखी जाएगी. शो में उनके शिरकत करने से इस एपिसोड में चार चांद लग जाएंगे.

सुपर डांसर के मंच पर बेटी काजोल ने कहा कुछ ऐसा, छलक गए मॉम तनुजा के आंसू- देखें Video
सुपर डांसर के मंच पर तनुजा के छलते आंसू
नई दिल्ली:

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में एक के बाद एक भरपूर मनोरंजन देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट का बढ़ता डांस का लेवल जजेज के होश उड़ा रहा है. साथ ही मंच पर चलती मस्ती दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. इस शो को फिल्ममेकर अनुराग बासु, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता कपूर जज कर रहे हैं. वहीं अब शो में बतौर गेस्ट अभिनेत्री तनुजा की मौजूदगी भी देखी जाएगी. शो में उनके शिरकत करने से इस एपिसोड में चार चांद लग जाएंगे. लेकिन उस समय माहौल थोड़ा इमोशनल हो जाएगा जब तनुजा बेटी काजोल का वीडियो देखेंगी.
 

तनुजा के सुपरहिट गानों पर कंटेस्टेंट करेंगे डांस 
सोनी टीवी द्वारा इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. वायरल हो रही इस क्लिप में देखा जा सकता है कि तनुजा के सुपरहिट गानों पर कंटेस्टेंट अपने नए वर्जन में डांस करते नजर आएंगे. जिसे देख कर तनुजा हैरान हो जाती हैं. गेस्ट  के साथ ही जजेज भी कंटेस्टेंट की तारीफ करते हैं. वहीं इस शो की बीच ऐसा कुछ होता है कि तनुजा की आंखे भर आती हैं और वे काफी इमोशनल हो जाती हैं. 

बेटी काजोल का मैसेज देख हुईं इमोशनल 
दरअसल तनुजा को उनकी बेटी काजोल का एक वीडियो मैसेज मिलता है. इसी वीडियो क्लिप से साथ एक तस्वीर भी सामने आती है जिसमें उनकी दोनों बेटियां काजोल और तनीषा दिखाई देती हैं. इस थ्रोबैक तस्वीर से उनके काफी खास पल जुड़े होते हैं. साथ ही काजोल का वॉइसओवर सभी के कानों में गूंज रहा होता है. इस वीडियो में काजोल कहती नजर आ रही हैं कि मेरी मां ने "मुझे सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है वो है अपब्रिंगिग (परवरिश)." इस वीडियो के बाद तनुजा की आंखें आसुओं से भर आईं.

स्टेज पर दिखेगा तनुजा और शिल्पा का जबरदस्त डांस 
शो में इतना ही नहीं बल्कि शानदार मोमेंट भी देखे जाएंगे और कंटेस्टेंट जोरज-जोर से सीटिंयां भी बटाएंगे जब शो की जज शिल्पा शेट्टी और तनुजा स्टेज पर आएंगी. इस दौरान उनका डांस देख हर कोई चौंक जाता है. फैंस के साथ ही जजेज की परफॉर्मेंस को काफी एंजॉय कर रहे होते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: 58 साल के सलमान के लिए दुल्हनिया ढूंढने निकले अनिरूद्धाचार्य, भाईजान बोले- मुझे भगोड़ी...
सुपर डांसर के मंच पर बेटी काजोल ने कहा कुछ ऐसा, छलक गए मॉम तनुजा के आंसू- देखें Video
अनिरुद्धाचार्य ने किया कन्फर्म Bigg Boss 18 से आया था कॉल, ऑफर किए करोड़ों रुपये लेकिन...
Next Article
अनिरुद्धाचार्य ने किया कन्फर्म Bigg Boss 18 से आया था कॉल, ऑफर किए करोड़ों रुपये लेकिन...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com