निया शर्मा ने ट्यूब टॉप में दिए किलर पोज, बॉडी पर लिपस्टिक के निशान देख हैरान हुए फैन्स...देखें Photos

निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में निया पिंक कलर की ट्यूब टॉप और व्हाइट पैंट पहने हुए दिख रही हैं.

निया शर्मा ने ट्यूब टॉप में दिए किलर पोज, बॉडी पर लिपस्टिक के निशान देख हैरान हुए फैन्स...देखें Photos

निया शर्मा ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

निया शर्मा आज टीवी इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम हैं. निया अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. निया शर्मा के हर एक पोस्ट को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं. निया अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर के भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इसी क्रम में निया की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स एक बार फिर उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. निया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में निया पिंक कलर की ट्यूब टॉप और व्हाइट पैंट पहने हुए दिख रही हैं. खुले बालों के साथ निया जिस अंदाज में पोज दे रही हैं, वह देखने लायक है. इन तस्वीरों में खास बात यह है कि एक्ट्रेस की बॉडी पर लिपस्टिक का निशान दिखाई दे रहा है, जो लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने ‘To the moon and back' कैप्शन दिया है. इस पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा की पोस्ट पर लोग दिल और फायर वाले इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सुपर डुपर हॉट सेक्सी निया'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘हॉटनेस ओवरलोडेड'. इस तरह से निया की तस्वीरों पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. महज कुछ देर पहले ही शेयर की गई तस्वीरों पर 73 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.