Nia Sharma ने बीच क्लब ‘दो घूंट’ गाने पर किया ऐसा जोरदार डांस, लोगों ने देखा मुड़-मुड़कर...देखें Video

निया शर्मा का क्लब से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने लेटेस्ट रिलीज गाने 'दो घूंट' पर सबके सामने जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Nia Sharma ने बीच क्लब ‘दो घूंट’ गाने पर किया ऐसा जोरदार डांस, लोगों ने देखा मुड़-मुड़कर...देखें Video

निया शर्मा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. निया अपने अभिनय के अलावा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. निया की बोल्ड अदाएं देखकर कभी-कभी उनके फैन्स भी हैरान रह जाते हैं. हाल ही में निया शर्मा का नया गाना ‘दो घूंट' रिलीज हुआ है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. निया इन दिनों हर जगह अपने इस नए गाने का प्रमोशन करती दिख रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का क्लब से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने इस गाने पर सबके सामने डांस कर रही हैं. 

निया शर्मा ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि निया नेट का एक ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहन गाने पर थिरक रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में टीवी पर ‘दो घूंट' गाना चल रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि निया किसी क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थीं और जब उनका गाना बजा तो वे खुद को रोक नहीं पाईं और डांस करने लगीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आस-पास बैठे सभी लोग मुड़-मुड़कर निया को देख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा के इस वीडियो को कुछ ही देर में 2 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. लोगों के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस की तो उन्हें जी टीवी के शो जमाई राजा से खूब पहचान हासिल हुई थी.