TV की नागिन निया शर्मा ने व्हाइट आउटफिट में किया बेली डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहने अंग्रेजी गाने पर बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

TV की नागिन निया शर्मा ने व्हाइट आउटफिट में किया बेली डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

निया शर्मा (Nia Sharma) ने व्हाइट आउटफिट में किया डांस

खास बातें

  • निया शर्मा ने व्हाइट आउटफिट में किया बेली डांस
  • एक्ट्रेस के डांस मूव्स ने जीता दिल
  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अपने अंदाज और लुक्स के लिए अकसर चर्चा में रहती हैं. निया शर्मा हाल ही में अपने एक वीडियो को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहने अंग्रेजी गाने पर बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के वीडियो को लेकर फैंस भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.  

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो में ग्लैमरस लुक और अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "यह या तो काला है या सफेद है. इसके अलावा कुछ नहीं..." निया शर्मा के इस वीडियो को अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, साथ ही फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनके इस वीडियो को लेकर टीवी की नागिन यानी अदा खान भी तारीफ करते नहीं थकीं. उन्होंने निया शर्मा के वीडियो पर फायर इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब निया शर्मा अपने अंदाज को लेकर यूं चर्चा में आई हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में रवि दुबे संग 'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' में नजर आई हैं. इसका प्रीमियर 26 फरवरी हो गया है.  इससे पहले 'जमाई राजा' सीरियल जीटीवी पर रिलीज हुआ था, जिसने निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था. बता दें कि निया शर्मा (Nia Sharma) ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'काली' के जरिए कदम रखा था. फिर निया सीरियल 'एक हजारों में मेर बहना है' में दिखाई दी थीं. इसके बाद निया शर्मा ने 'जमाई राजा' में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. निया शर्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी भी जीती है.