बिग बॉस 15 पर भी नेपोटिज्म का साया, पूर्व होस्ट और कंटेस्टेंट के भाई-बहन आएंगे नजर

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) यानी सलमान खान का सुपरहिट शो 2 अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है. लेकिन शो में आने वाले कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जिन्हें देखकर नेपोटिज्म शब्द की यादें ताजा हो जाती हैं.

बिग बॉस 15 पर भी नेपोटिज्म का साया, पूर्व होस्ट और कंटेस्टेंट के भाई-बहन आएंगे नजर

बिग बॉस 15 में नजर आएंगे यह कंटेस्टेंट

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 (Bigg B0ss 15) यानी सलमान खान (Salman Khan) का सुपरहिट शो 2 अक्तूबर से शुरू होने जा रहा है. अकसर बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर कई तरह के सवाल उठते रहते हैं. कई बार उनकी तरफदारी के आरोप भी लगते हैं. कई बार तो किन्हीं कंस्टेंट पर सलमान खान का हाथ होने तक की बात कही जाती है. हर सीजन में इस तरह का कुछ न कुछ माहौल बनता ही है. लेकिन इस सीजन में कुछ अनोखा होने जा रहा है. शमिता शेट्टी बिग बॉस के इतिहास की ऐसी कंटेस्टेंट बन चुकी हैं जो शो में तीसरी बार आएंगी. जी हां, तीसरी बार आएंगी और वह भी कंटेस्टेंट बनकर. 

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) पहली बार 2009 में बिग बॉस 3 में नजर आई थीं. उस समय वह 41 दिन तक बिग बॉस हाउस में रही थीं. फिर चली गई थीं. उस समय वह बहन शिल्पा शेट्टी की शादी की वजह से शो से गई थीं. लेकिन उसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं. बिग बॉस ओटीटी में वह फिनाले तक पहुंचीं लेकिन शो जीत नहीं पाई. लेकिन शो के निर्माता उन्हें तीसरी बार बिग बॉस 15 में मौका देने जा रहे हैं. अगर वह शो में आती हैं तो यह एकदम अनोखी बात होगी. शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी के दौरान राकेश बापट के साथ अपनी दोस्ती की वजह से वह सुर्खियों में रही थीं. वैसे शिल्पा शेट्टी बिग बॉस 2 की होस्ट भी रह चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में दूसरे नंबर पर रहे आसिम रियाज के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) को भी बिग बॉस हाउस में एंट्री मिल रही है. अब ऐसे में यह बात भी खास हो जाती है कि सिर्फ आसिम रियाज की लोकप्रियता को देखते हुए उनके भाई उमर रियाज को बिग बॉस में लाया जा रहा है. इसकी एक वजह सलमान खान को भी माना जा रहा है क्योंकि रिपोर्टों के मुताबिक आसिम रियाज सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आ सकते हैं. लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इस तरह नेपोटिज्म में पूरी तरह से डूबे बॉलीवुड के बाद अब बिग बॉस भी इससे अछुता नहीं रहा है.