बालिका वधू फेम नेहा मर्दा को आया Bigg Boss 15 का ऑफर, बोलीं- जीत सकती हूं शो क्योंकि..

बालिका वधू की गहना यानि अभिनेत्री नेहा मर्दा (Neha Marda) बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए ऑफर आया है और वे इस पर विचार कर रही हैं.

बालिका वधू फेम नेहा मर्दा को आया Bigg Boss 15 का ऑफर, बोलीं- जीत सकती हूं शो क्योंकि..

नेहा मर्दा (Neha Marda) बिग बॉस 15 में आ सकती हैं नजर

नई दिल्ली :

बालिका वधू से पहचानी जानी वाली अभिनेत्री नेहा मर्दा (Neha Marda) अब बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं. बिग बॉस के 15वें सीजन को लेकर कई बातें चल रही हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Contestants) के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए थे. ऐसे में अभिनेत्री नेहा मर्दा (Neha Marda) इस शो की पहली कन्फ़र्म कंटेस्टेंट हो सकती हैं. नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में यह बात साफ की है कि, उन्हें शो से ऑफर आया है और वह इस ऑफर को स्वीकार करने का सोच रही हैं. बालिका वधू में नेहा ने गहना का रोल निभाया था, जो खूब पसंद किया गया था. अभी नेहा 'क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी' धारावाहिक में काम कर हैं.

नेहा मर्दा (Neha Marda Photos) ने एक इंटरव्यू में बताया कि, उन्हें 'बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)' का ऑफर आया है. पिछले 4 सालों से उन्हें लगातार बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए ऑफर आ रहा है. उन्होंने कहा कि, 'हर साल मैं यह सोचकर शो को मना कर देती थी कि मैं इसे नहीं कर पाऊंगी. मैं एक जगह बंद नहीं रह सकती हूं. मुझे लगता था कि बिग बॉस जैसा शो मेरे लिए नहीं है. अब हम जैसी सिचुएशन में शूट कर रहे हैं वह बिग बॉस जैसी ही है. सेट पर हम लोगों के पास फोन नहीं है. बाहरी दुनिया से हमारा संपर्क नहीं है. कम चीजों में काम करना है तो इसलिए हम लोग कभी खुश होते हैं तो कभी दुखी'. नेहा कहती हैं कि इस दौरान उन्हें अपनी फैमिली की बहुत याद आती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा (Neha Marda Bigg Boss 15) के मुताबिक, वह टीम के साथ बायो-बबल में शूट कर रही हैं और वे वहां से कहीं बाहर नहीं जा सकते. इस तरह से यह उनके लिए बिग बॉस के घर जैसा ही है और शो के जीतने की तैयारी भी इससे हो जा रही है. बता दें कि बिग बॉस 15 के लिए नेहा मर्दा के साथ दिव्यांका त्रिपाठी, विवेक दहिया, अनीता हसनंदानी, अंकिता लोखंडे और कई सेलेब्स को अप्रोच किया गया है. बिग बॉस 15 के इस साल अक्टूबर महीने से शुरू होने की संभावनाएं हैं. इस शो में 10 सेलिब्रिटी कपल्स और 5 कॉमनर्स होंगे.