मम्मी नताशा के साथ शॉपिंग करते नजर आए हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्‍त्‍य, कैमरे को देख पहले हिलाया हाथ, फिर छिपाया फेस

Natasa Stankovic ने बेटे के साथ शूज की शॉप पर शू खरीदती दिखीं. शूज की दुकान से दोनों मां बेटे शू खरीदने के बाद बाहर निकले, उनके बेटे के हाथ में पैकेट दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि उनके बाहर निकलते ही पपराजी फोटो लेने लगते हैं. 

मम्मी नताशा के साथ शॉपिंग करते नजर आए हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्‍त्‍य, कैमरे को देख पहले हिलाया हाथ, फिर छिपाया फेस

हार्दिक पंड्या का बेटा अगस्त्य मॉम नताशा के साथ

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी वाइफ Natasa Stankovic बेटे अगस्त्य के साथ मस्ती भरे पलों के वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. फैंस भी उनके क्यूट से बेटे अगस्त्य पर खूब प्यार लुटाते रहते हैं. नए वीडियो में नताशा बेटे के साथ शूज की शॉप पर शू खरीदती दिखीं. शूज की दुकान से दोनों मां बेटे शू खरीदने के बाद बाहर निकले, उनके बेटे के हाथ में पैकेट दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि उनके बाहर निकलते ही पपराजी फोटो लेने लगते हैं. 

हार्दिक पंड्या के नन्हे से बेटे भी पपराजी को देख कर हाथ हिलाने लगते हैं. और फिर अचानक अपने हाथों  से अपना फेस छुपाने लगते हैं. उनकी इस क्यूट सी अदा पर फैंस को प्यार आ गया. इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, क्यूट. वहीं दूसरे फैन ने लिखा है बेहद प्यारा. इससे पहले नताशा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अगस्त्य मॉम के साथ मस्ती के साथ पढाई करते नजर आए. वहीं वह अपनी मम्मी से तोतली आवाज में कुछ बात भी करते दिखे. वहीं उनकी मम्मी नताशा उन्हें किस और दुलार करती दिखीं. अगस्त्या अभी दो साल का है. उसका जन्म 30 जुलाई 2020 को हुआ था. 

बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा ने एक जनवरी 2020 को सगाई की थी. हाल ही में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स ने खिताब जीता था. तब नताशा और हार्दिक ट्रॉफी के साथ मैदान में एक साथ नजर आए थे.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू