टीवी के ये सितारे कमाई के मामले में हैं बॉलीवुड वालों से भी आगे, आकड़े जान रह जाएंगे हैरान

टीवी पर नजर आने वाले आपके चहेते सितारे भी बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है. टीवी के ये दिग्गज कलाकार भी लाखों-करोड़ों में कमाई करते हैं.

टीवी के ये सितारे कमाई के मामले में हैं बॉलीवुड वालों से भी आगे, आकड़े जान रह जाएंगे हैरान

सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टीवी स्टार्स

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर सितारे लाखों-करोड़ों में कमाते हैं. एक फिल्म के लिए टॉप स्टार्स करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी पर नजर आने वाले आपके चहेते सितारे भी बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है. टीवी के ये दिग्गज कलाकार भी लाखों-करोड़ों में कमाई करते हैं. एक एपिसोड के लिए ये सितारें लाखों मे फीस लेते हैं. आइए जानते हैं कि टीवी के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कौन से सितारे हैं.

कपिल शर्मा

देश ही नहीं दुनिया भर में अपनी कॉमेडी के लिए पहचाने जाने वाले कपिल शर्मा टीवी के सबसे महंगे सितारों में शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए करीब 50 लाख रुपये लेते हैं. कपिल फिल्मों में भी नजर आए लेकिन टीवी ने उन्हें बड़ी पहचान दी है.

रुपाली गांगुली

घर-घर में ‘अनुपमा' बनकर मशहूर हुई रुपाली गांगुली आज टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. रुपाली का शो अनुपमा टीआरपी के मामले में अव्वल रहता है, ऐसे में अनुपमा शो के मेकर्स से मोटी रकम वसूलती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रुपाली हर एपिसोड के 2-2.5 लाख रुपए लेती हैं.

जन्नत जुबैर

सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर भी टीवी की सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. जन्नत ने टीवी सीरियल ‘फुलवा' से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल में उन्हें स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा गया था, जिसमें एक एपिसोड के लिए उन्होंने 18 लाख रुपए लिए थे.

रुबीना दिलैक

सीरियल शक्ति और छोटी बहू से मशहूर हुईं रुबीना दिलैक भी आज टीवी के दुनिया का बड़ा नाम बन गई हैं. हाल में रूबीना डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10' में दिखाई दी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रुबीना यहां एक एपिसोड के लिए 8 लाख रुपए चार्ज कर रही थीं. रूबीना बिग बॉस 14 की विजेता भी रह चुकी हैं, जिसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई.

हिना खान

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा कर हिना खान घर-घर में जानी जाने लगीं. इसके अलावा बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में भी हिना शामिल हुईं और जमकर तारीफ बटोरी. हिना की पॉपुलैरिटी की वजह से वह हाईली पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं, जो करीब हर एपिसोड के 2 लाख रुपए लेती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com