मोनालिसा ने 'मोहब्बत' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ एक्ट्रेस का Video

मोनालिसा (Monalisa) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर वो रिएक्शन भी दे रहे हैं.

मोनालिसा ने 'मोहब्बत' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ एक्ट्रेस का Video

मोनालिसा (Monalisa) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • धमाल मचा रहा है मोनालिसा का ये नया डांस वीडियो
  • नमक इश्क का सीरियल में आ रही हैं नजर
  • भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में किया है मोनालिसा ने काम
नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) को आज कौन नहीं जानता सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है. मोनालिसा (Monalisa) का केवल भोजपुरी में ही नहीं बल्कि अपने जलवा टीवी सीरियल में भी दिखा चुकी हैं. फिलहाल तो वे इन दिनों नमक इश्क का सीरियल में नजर आ रही हैं. वे आए दिनों शूटिंग स्पॉट के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. फैंस जमकर उनके फोटोज पर कमेंट करते हैं. मोनालिसा अपने डांस के साथ ही अपने ग्लैमरस फोटोज को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं.

वहीं शूटिंग के दौरान मोनालिसा  (Monalisa) ने कुछ समय निकाल कर अपने फैंस के लिए एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है. उनके साथ ही उनकी को-स्टार भी डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा दिल है तुम्हारा फिल्म के सॉन्ग 'मोहब्बत दिल का सुकून है' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं मोनालिसा (Monalisa) ने इससे पहले रणवीर सिंह (Ranvir Singh) के गाने पर अपना जलवा बिखेरा था. उन्होंने Thug le सॉन्ग पर जमकर डांस किया. बता दें कि फैंस का एक्ट्रेस की इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा इस गाने को कितना एंजॉय कर रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.