मन्नारा चोपड़ा को लेकर टूटा अंकिता लोखंडे के सब्र का बांध, बोली- गधी..

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई होते हुए देखने को मिल रही है.

मन्नारा चोपड़ा को लेकर टूटा अंकिता लोखंडे के सब्र का बांध, बोली- गधी..

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है

नई दिल्ली:

Mannara Chopra Fight With Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 का हर एपिसोड लड़ाई और बहस से लोगों को एंटरटेन करता है. वहीं फैंस का एक्साइटमेंट लेवल तब बढ़ जाता है जब आयशा खान की एंट्री शो में हुई है. इसी बीच एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें मन्नारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे एक बार फिर भिड़ती हुई नजर आ रही हैं, जिसका कारण मुनव्वर फारुखी बनते दिख रहे हैं. इस प्रोमो को देखने के बाद दर्शक अपना मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

प्रोमो में मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुखी से कहती है कि अंकिता पागल है कि उसे इस बात की परवाह है कि जब मुनव्वर रो रहा है और मानसिक रूप से टूट रहा है तो वह पूछ रही हैं टीवी पर कैसी दिख रही है? अंकिता उसे मुंह पर कहने या फिर चुप रहने के लिए कहती है. इस पर मन्नारा का कहना है कि मैं तुम्हारे जैसी नहीं हूं कि हर समय अपने बारे में सोचूं. इसके बाद दोनों की खूब बहस होती दिख रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें इस हफ्तें खबरें हैं कि बिग बॉस 17 के घर से इविक्ट होने के लिए अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा और पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट नील भट्ट हुए हैं. जबकि हाल ही में एक बड़ा बवाल यह हुआ है कि विक्की जैन और अभिषेक कुमार के बीच धक्का मुक्की देखने को मिली है, जिसके बाद यह देखना होगा कि शो से बाहर कौन होगा.