शो के बीच में बच्चे ने अचानक खींचे Malaika Arora के गाल, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Video

मलाइका अरोड़ा ने कल यानी चिल्ड्रेंस डे के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी जज की सीट पर बैठी हैं और उनके आस-पास बच्चे हैं.

शो के बीच में बच्चे ने अचानक खींचे Malaika Arora के गाल, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन...देखें Video

मलाइका अरोड़ा वीडियो

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा के हर एक वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं, फिर चाहे उनका वर्कआउट वीडियो हो या पैपराजी को पोज देते हुए कोई वीडियो. वहीं मलाइका को लोग इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज भी खूब पसंद करते हैं. इस शो से मलाइका के कई BTS (बिहाइंड द सीन) वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें कभी-कभी खुद एक्ट्रेस ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं. ऐसा ही एक वीडियो मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने कल यानी चिल्ड्रेंस डे के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी जज की सीट पर बैठी हैं और उनके आस-पास बच्चे हैं, जो कि शो के कंटेस्टेंट हैं. मलाइका बच्चों से बात कर ही रही होती हैं कि एक बच्चा अचानक से दोनों हाथों से उनके गाल खींचने लगता है, जिस पर मलाइका अरोड़ा मुस्कुरा देती हैं. इसके बाद मलाइका भी उस बच्चे के गालों को खींचती हैं. इतना ही नहीं, वे बच्चों को गले लगाते हुए भी नजर आती हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए बच्चे को ‘लकी' बताया है तो वहीं एक दूसरे यूजर वीडियो पर ‘सो क्यूट' लिखते हैं. एक और यूजर लिखते हैं, ‘मैम आप बहुत प्यारी हो'. वीडियो को महज कुछ ही देर में 82 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

ये भी देखें: आयुष्मान और वाणी ने किया फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का प्रमोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com