बिग बॉस वाले पारस छाबड़ा की मां से मिली माहिरा शर्मा, Photo हुई वायरल

बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने की पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मां से मुलाकात, फोटो हुआ वायरल...

बिग बॉस वाले पारस छाबड़ा की मां से मिली माहिरा शर्मा, Photo हुई वायरल

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की मां से की माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने मुलाकात

खास बातें

  • पारस छाबड़ा की मां से मिलीं माहिरा शर्मा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो
  • पारस छाबड़ा ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' प्रतियोगी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच के रिश्ते की गहराई बढ़ती जा रही है. हाल ही में माहिरा ने पारस के घर जाकर उनकी मां से मुलाकात की. एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल कर रही है जिसमें माहिरा को पारस और उनकी मां के साथ देखा जा सकता है. पारस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, "उस व्यक्ति के साथ रहो जो आपको सुरक्षित महसूस कराता हो." इस पोस्ट के साथ उन्होंने माहिरा को टैग किया.

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने काफी सुर्खियां बटोरीं. दोनों एक नए संगीत वीडियो में एक-साथ नजर आ रहे हैं, जिसका शीर्षक है 'बारिश.' माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का यह फोटो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, हाल ही में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में पारस छाबड़ा पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' का समर्थन करते नजर आए थे. बता दें, खतरनाक कोरोनावायरस से देश में अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है वहीं, 492 लोग संक्रमित हैं.