अनुपमा और अनुज के बीच दीवार बनेगी छोटी अनु, नया प्रोमो देख लोग बोले- मजाक बनाकर रख दिया है

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें आध्या यानी छोटी अनु का सामना अनुपमा से होती दिख रही है.

अनुपमा और अनुज के बीच दीवार बनेगी छोटी अनु, नया प्रोमो देख लोग बोले- मजाक बनाकर रख दिया है

Anupamaa: अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो आया सामने

नई दिल्ली:

Anupama New Promo: अनुपमा सीरियल में पांच साल का लीप आया है, जिसके बाद सीरियल की पूरी कहानी उथलपुथल होती नजर आई. वहीं आने वाला एपिसोड भी दर्शकों का दिमाग खराब करने वाला है क्योंकि छोटी अनु यानी आध्या, अनुज और अनुपमा को मिलने से रोकती हुई नजर आएगी. वहीं इसका प्रोमो सामने आ गया है, जिसे देखकर लोग अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

स्टार प्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में आध्या, अनुपमा के सामने आती है तो अनुपमा पूछती है कि क्या आप किसी को ढूंढ रही हैं. इस पर आध्या कहती है कि उसे अजनबियों से बात करना पसंद नहीं है. तब ही अनुज का उसे फोन आता है और कहा कि मैं 5 मिनट में यहां पहुंच रहा हूं. लेकिन आध्या सोचती है कि वह अनुपमा और अनुज को मिलने नहीं दे सकती. इसीलिए वह अनुज से कहती है कि मुझे यह जगह पसंद नहीं है, मैं वहां आऊंगी.   

इस प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, एक बच्चे को दीवार कहना बंद करें. दूसरे यूजर ने लिखा, अनुपमा के किरदार को मजाक बनाकर रख दिया है. तीसरे यूजर ने लिखा, बच्चे को दो बार विलेन बनाकर रख दिया है. चौथे यूजर ने लिखा, बंद क्यों नहीं करते इस सीरियल को फालतू में चला रखा है. 

गौरतलब है कि लीप के बाद छोटी अनु यानी आध्या का किरदार औरा भटनागर निभा रही हैं, जिन्हें बैरिस्टर बाबू में बोंदिता के किरदार के लिए पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com