लव मैरिज कर यूएस में हुईं सेटल, पति के लिए छोड़ा करियर...फिर क्यों 'नव्या' की ये एक्ट्रेस करना चाहती थी सुसाइड!

टेलीविजन शो नव्या की एक्ट्रेस सौम्या सेठ एक टाइम में टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थीं. काफी समय से वे किसी सीरियल में नजर नहीं आई हैं. आखिर इसके पीछे की वजह क्या है?

लव मैरिज कर यूएस में हुईं सेटल, पति के लिए छोड़ा करियर...फिर क्यों 'नव्या' की ये एक्ट्रेस करना चाहती थी सुसाइड!

शादी कर यूएस सेटल हो गई थीं 'नव्या' की एक्ट्रेस सौम्या सेठ

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री या टीवी की चकाचौंध भरी लाइफ जैसी दिखती है, वैसी होती नहीं. एक्ट्रेस सौम्या सेठ एक टाइम में टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हुआ करती थीं. उन्होंने 'नव्या' से लेकर 'अशोक सम्राट' जैसे सुपरहिट धारावाहिकों में काम किया था. इन दिनों वे टीवी से दूर हैं. काफी समय से वे किसी सीरियल में नजर नहीं आई हैं. आखिर इसके पीछे की वजह क्या है? दरअसल, एक्ट्रेस सौम्या सेठ की पर्सनल लाइफ कुछ समय पहले तक ठीक नहीं थी. वे काफी परेशान चल रही थीं. आखिर क्या हुआ था उनके साथ ऐसा, चलिए आपको बताते हैं. 

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ को आखिरी बार साल 2016 में आए सीरियल 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' में देखा गया था. इस शो के बाद उन्होंने शादी कर ली थी और एक्टिंग को अलविदा कह यूएस में पति संग सेटल हो गई थीं. सौम्या ने साल 2017 में शादी की और 8 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गईं. ऐसे में वे अपनी पर्सनल लाइफ में ही उलझ कर रह गईं. सौम्या ने बिजनेसमैन अरुण कपूर को अपना हमसफ़र चुना था. शादी के 8 महीने बाद सौम्या ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को फैन्स के साथ शेयर किया. सौम्या और अरुण एक प्यारे से बेटे आयडेन के माता-पिता बने. 

हालांकि शादी के बाद सौम्या और अरुण के बीच सब कुछ ठीक नहीं था. सौम्या डोमेस्टिक वायलेंस का भी शिकार हुईं. सौम्या के मुताबिक, यूएस में अकेले उनका मन नहीं लगता था और कई बार तो उन्हें आत्महत्या के भी ख्याल आए. पर बच्चे के बारे में सोचकर वे हमेशा रुक गईं. ईटाइम्स की मानें तो प्रेगनेंसी के दौरान सौम्या को कई बार थॉट्स आए कि उन्हें खुद को खत्म कर लेना चाहिए. सौम्या की हालत इस कदर खराब हो गई थी कि वे खुद को शीशे में देखना भी पसंद नहीं करती थीं. बात करें प्रजेंट की तो तलाक के बाद सौम्या और अरुण के पास बेटे की जॉइंट कस्टडी है. वहीं, सौम्या ने लाइफ को दूसरा मौका दिया और शुभम चुहाड़िया से दूसरी शादी रचाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com