बिग बॉस में फूट-फूटकर रोईं आरती सिंह तो भाई कृष्णा अभिषेक न रख पाए काबू, बोले- घर में आकर...

BB13: 'बिग बॉस' के घर में बहन आरती सिंह (Arti Singh) को फूट-फूटकर रोता देख कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) नहीं रख पाए काबू, और कही यह बात...

बिग बॉस में फूट-फूटकर रोईं आरती सिंह तो भाई कृष्णा अभिषेक न रख पाए काबू, बोले- घर में आकर...

BB13: आरती सिंह (Arti Singh) को रोता देख कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने की पोस्ट

खास बातें

  • BB13 में फूट-फूटकर रोईं आरती सिंह
  • बहन को रोता देख खुद पर काबू नहीं रख पाए कृष्णा
  • इंस्टाग्राम पर कही यह बात
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में आए दिन रोजाना कोई न कोई घमासान जरूर देखने को मिल रहा है. इन दिनों जहां सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज एक-दूसरे के खिलाफ नजर आ रहे हैं तो वहीं आरती सिंह को भी घरवाले उन्हें अपनी ही गेम में कन्फ्यूज बता रहे हैं. घर में आरती सिंह (Arti Singh) की गतिविधियों और उनके साथ हो रहे व्यवहार को देखते हुए हाल ही में टीवी के मशहूर कलाकार और उनके भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने एक पोस्ट की है, जिसमें वह आरती सिंह के लिए भावुक नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह बिग बॉस के घर में उन्हें रोता देख काफी दुखी हैं. आरती सिंह को लेकर कृष्णा अभिषेक की यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

खेसारी लाल यादव का नया गाना हुआ रिलीज, यूट्यूब पर Video ने मचाई धूम

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने इंस्टाग्राम पर आरती सिंह (Arti Singh) के साथ अपनी फोटो भी पोस्ट की, फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "बिग बॉस के घर में तुम्हें रोता देख काफी दुख हो रहा है. तुम्हें देखे हुए काफी समय हो गया है. प्लीज आप लोग आरती का समर्थन करें, क्योंकि उसे आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है." कृष्णा अभिषेक ने अपनी पोस्ट में आरती सिंह के लिए अपना प्यार जताते हुए लोगों से उन्हें समर्थन देने का भी अनुरोध किया है. बता दें कि बिग बॉस 13 में आरती सिंह और पारस के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आरती सिंह बहुत रोई थीं. 

प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयान पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, हम भी तो श्राप दे सकते हैं...

बता दें कि 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है, जिसमें दोस्त आपस में दुश्मन और दुश्मन दोस्त बनते नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में बिग बॉस घरवालों को लक्जरी बजट के लिए टास्क देते हैं. इस टास्क में जीत के लिए पारस (Paras), सिद्धार्थ और आसिम में नोक-झोंक हो जाती है. वहीं, कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बात करें तो एक्टर इन दिनों द कपिल शर्मा शो में सपना बनकर लोगों का खूब दिल जीत रहे हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर डांस तो दमदार होते ही हैं. वहीं, उनकी अलग-थलग मसाज के बारे में भी सुनकर लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...