कीकू बने 'सनी देओल' और 'धर्मेंद्र' बने कृष्णा, फिर की ऐसी कॉमेडी कि ऑडियंस ने पकड़ लिया पेट- देखें Video

कीकू शारदा (Kiku Sharda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का यह कॉमेडी वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखें यह मजेदार कॉमेडी Video

कीकू बने 'सनी देओल' और 'धर्मेंद्र' बने कृष्णा, फिर की ऐसी कॉमेडी कि ऑडियंस ने पकड़ लिया पेट- देखें Video

कीकू शारदा (Kiku Sharda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • कीकू शारदा बने 'सनी देओल'
  • 'धर्मेंद्र' बने कृष्णा अभिषेक
  • दोनों का धमाकेदार कॉमेडी वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर धमाल मचाने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) का एक वीडियो लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है. यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. कीकू शारदा इस वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol) के गेटअप में नजर आ रहे हैं, जबकि कृष्णा अभिषेक धर्मेंद्र (Dharmendra) के गेटअप में दिख रहे हैं. इन दोनों की कॉमेडी को देख ऑडियंस के पेट में हंस-हंसकर दर्द हो गया. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Viral Video:सड़क पार कर रही थी गाय, रेड लाइट देखते ही खुद पर ऐसे लगाया ब्रेक, प्रीति जिंटा ने शेयर किया Video

कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक (Kiku Sharda and Krushna Abhishek Comedy) के इस वीडियो को सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो सुपरस्टार सिंगर (Superstar Singer) के शो का है. कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक इस शो पर पहुंचे थे. इस दौरान उनकी कॉमेडी को देख हिमेश रेशमिया, जावेद अली जैसे दिग्गज सिंगर भी हंसने पर मजबूर हो गए.

Viral Video: प्रिंस नरूला ने कहा 'तेरी जैसी कुड़ी लाउंगा फंसा' तभी पत्नी ने मारा जोरदार थप्पड़, बोलीं-चल फंसा के दिखा

कीकू शारदा (Kiku Sharda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के इस वीडियो को 91 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर यह दोनों कॉमेडियन अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को एंटरटेन करते हैं. कुल मिलाकर इनके इस कॉमेडी वीडियो ने धमाल मचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...