भारती सिंह और कीकू शारदा ने किया Belly Dance, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है Video

टेलीविजन इंडस्ट्री में कीकू शारदा (Kiku Sharda) और भारती सिंह (Bharti Singh) का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. भारती सिंह और कीकू शारदा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दोनों Belly Dance कर रहे हैं.

भारती सिंह और कीकू शारदा ने किया Belly Dance, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है Video

kapil Sharma की बर्थ-डे पार्टी में Kiku Sharda और Bharti Singh ने किया डांस

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में कीकू शारदा (Kiku Sharda) और भारती सिंह (Bharti Singh) का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. दोनों ही हस्तियां कॉमेडी जगत की दिग्गज मानी जाती हैं और दोनों ही इन दिनों कपिल (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो, दी कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma) में दिखाई दे रहे हैं. बच्चा सिंह के किरदार में कीकू (Kiku Sharda) जोक्स का पिटारा लेकर आते हैं तो तितली भाभी के किरदार में भारती (Bharti Singh) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आते हैं. अब जब दोनों कॉमेडियन एक साथ होंगे तो जाहिर है कि जमकर मस्ती होना तय है. 

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से झगड़े को लेकर की खुलकर बात, बताया कौन था इसके लिए जिम्मेदार

कपिल शर्मा के शो पर लगा भोजपुरी तड़का, निरहुआ-खेसारी और आम्रपाली ने जमकर की मस्ती, देखें Video

बीते दिनों कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बर्थडे की पार्टी रखी गई थी. जहां उनके करीबी दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य शामिल हुए थे. कीकू (Kiku Sharda) और भारती (Bharti Singh) भी यही थे. पार्टी में बेली डांसर्स भी थे. दोनों के डांस के दौरान कीकू (Kiku Sharda) और भारती  (Bharti Singh)भी कूद गए और जमकर डांस किया. बता दें कि कीकू (Kiku Sharda) और भारती (Bharti Singh) डांस शो में भी शिरकत कर चुके हैं, लिहाजा दोनों अच्छे डांसर भी हैं. लेकिन यहां वो मस्ती के मूड में डांस करते नजर आए.  

भोजपुरी गाने पर कपिल शर्मा ने किया डांस, निरहुआ-खेसारी संग कुछ ऐसे जमाया रंग, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कीकू (Kiku Sharda) और भारती (Bharti Singh) के डांस के इस वीडियो को कपिल शर्मा फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. जिस पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. यूजर्स ने कीकू  (Kiku Sharda) और भारती (Bharti Singh) के डांस को फनी बताया है.