कैटरीना कैफ ने इंग्लिश में कपिल से पूछा अनार का नाम, जवाब सुन हंसते-हंसते लोटपोट हुए अक्षय कुमार...देखें Video  

एक वीडियो सामने आया है, जिस में कैटरीना कैफ कपिल शर्मा से अंग्रेजी में अनार का नाम पूछते हुए दिखाई दे रही हैं. कपिल का जवाब सुनकर लोग जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं.

कैटरीना कैफ ने इंग्लिश में कपिल से पूछा अनार का नाम, जवाब सुन हंसते-हंसते लोटपोट हुए अक्षय कुमार...देखें Video  

कपिल शर्मा के सेट से वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा सोनी टीवी पर अपने शो ‘द कपिल शर्मा' से खूब धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी' को प्रमोट करने ‘द कपिल शर्मा' शो के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान कपिल, कैटरीना और अक्षय कुमार एक दूसरे के साथ खूब मस्ती मजाक करते नजर आए. इसी का एक अनसेंसर्ड वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है, जिसका लिंक कपिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.

कपिल शर्मा को शो में अधिकतर खुद अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी का मजाक बनाते हुए देखा जाता है. कई बार एक्टर्स भी कपिल की अंग्रेजी पर चुटकी ले लेते हैं. ऐसे में कैटरीना कैफ जब सेट पर आईं तो उन्होंने कपिल से अनार का इंग्लिश में नाम पूछ लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना हाथ में अनार लेकर कपिल से पूछ रही हैं कि, ‘इसका नाम इंग्लिश में क्या है?'. जिस पर अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि, ‘आज बोल दे कपिल. इज्जत रख ले तू हमारी'. जिसके बाद कपिल बोलते हैं ‘पोमेग्रेनेट' और यह देखकर अक्षय कुमार खूब हंसते हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कपिल की इंग्लिश सुधर गई है. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘अनसेंसर्ड सींस ओरिजिनल से ज्यादा फनी होते हैं'. वहीं एक ने लिखा है, ‘कैटरीना की हिंदी सुधर गई है'. यू-ट्यूब पर इस वीडियो को 1.7 मिलियन से अधिक व्यूज आ गए हैं.

ये भी देखें: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राष्‍ट्रपति ने पद्मश्री पुरस्‍कार से नवाजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com