घरेलू हिंसा का आरोप लगने पर 'कसौटी जिंदगी के' के अनुराग ने दिया रिएक्शन, शादी की खबर से सिजेन खान ने किया इनकार

कसौटी जिंदगी के फेम एक्टर सिजेन खान ने पहले इस बात से इनकार किया था कि उनकी आयशा पिरानी से शादी हुई है. वहीं अब दोबारा इस बात पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है.

घरेलू हिंसा का आरोप लगने पर 'कसौटी जिंदगी के' के अनुराग ने दिया रिएक्शन, शादी की खबर से सिजेन खान ने किया इनकार

घरेलू हिंसा का आरोप लगने पर कसौटी जिंदगी के फेम सिजेन खान का आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

कसौटी जिंदगी के  पॉपुलर टीवी सीरियल के अनुराग यानी एक्टर  सीज़ेन खान इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, एक्टर की पत्नी होने का दावा करने वालीं आयशा पिरानी ने कथित तौर पर घरेलू हिंसा और जबरन वसूली के आधार पर एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इतना ही नहीं उन्होंने ETimes को दिए एक इंटरव्यू में सिजेन खान पर सनसनीखेज आरोप भी लगाए हैं. हालांकि एक्टर ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है, जो चर्चा में बना हुआ है. 

अमेरिका में रहने वाली आयशा ने Etimes को बताया कि कथित तौर पर 7 जून को उन्होंने प्राथमिकी दर्ज की थी. वह कहती हैं, "7 जून को मैंने प्राथमिकी दर्ज की. मैं अमेरिका में रहती हूं. वह भारत में है और मुझे यहां आना था. मुझे लगता है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है. वे मुझे गंदे वॉयस नोट भेजते थे, मुझे प्रताड़ित करते थे, जिसे मैंने पुलिस स्टेशन में दे दिया है."

यह पूछे जाने पर कि किस आधार पर उन्होंने प्राथमिकी दर्ज की है. इस पर आयशा ने सिजेन पर बेवफाई करने और पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, "उसने मुझे धोखा दिया है और यूएस ग्रीन कार्ड प्राप्त करने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है. मैंने अपना सारा पैसा उस पर खर्च कर दिया है. वह 2013-2016 से मेरे पैसों पर जी रहा था. मैं काम कर रही थी और वह घर पर बैठा था. मेरे क्रेडिट कार्ड और मेरे पास सभी बिलों के सबूत हैं. मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया था क्योंकि मैं एक बुरी महिला नहीं हूं. मैंने इसे जाने दिया था."

आगे आयशा कहती हैं,"उन्होंने मुझसे कभी माफी नहीं मांगी. जब उन्होंने मुझे 'जुनूनी फैन' (बीटी की पिछली रिपोर्ट में) कहा, तो मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती थी. उन्होंने मुझे बदनाम किया और कहा कि मैंने तस्वीरों के साथ छेड़खानी की है. मैं जाने देती अगर उसने मेरे बारे में गलत बातें न कही होती. जब वह यहां था, उसने मेरे बच्चों के सामने मुझे बेवकूफ बनाया. मेरे बच्चे उसके व्यवहार से आहत थे. वे अभी भी आहत हैं. वे उसे कभी माफ नहीं करेंगे. उनकी तरफ से उस आदमी के लिए मेरी कोई शुभकामना नहीं है."

इन आरोपों पर सिजेन खान ने न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ''यह बिल्कुल सच नहीं है. मैं नहीं जानता कि किस बारे में बात हो रही है क्योंकि कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है. वह ऑब्सेस्ड है. यह बकवास है इसीलिए मैं इस बारे में बात करना नहीं चाहता.'' वहीं एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी इस बात का जिक्र करते हुए बकवास बताया था. वहीं उन्होंने आयशा द्वारा शादी के इल्जामों को कभी स्वीकार नहीं किया है. 

गौरतलब है कि सिजैन खान टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के के अनुराग की भूमिका के लिए आज भी काफी फेमस हैं. वहीं हाल ही में उन्हें सीरियल शक्ति अस्तित्व के अहसास की में देखा गया था. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com