Video: कपिल शर्मा का दिखा रोमांटिक अंदाज, सड़क पर पत्नी गिन्नी को यूं किया किस

कपिल शर्मा के हाल ही में वायरल हुए वीडियो पर फैंस के भी खास रिएक्शन देखे जा सकते हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है सर सो क्यूट तो वहीं दूसरे फैन ने कहा साथ में आप लोग कितने अच्छे लगते हो.

Video: कपिल शर्मा का दिखा रोमांटिक अंदाज, सड़क पर पत्नी गिन्नी को यूं किया किस

कपिल शर्मा का दिखा रोमांटिक अंदाज

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा यूं तो अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कपिल ने अपने शो से अपनी खास पहचान बना ली है. बीते कुछ दिनों से वे अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिलहाल तो हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल पत्नी के साथ मूवी की स्क्रीनिंग के लिए जाते हैं. वहीं अपने फैंस की रिक्वेस्ट पर वे गिन्नी को किस भी कर देते हैं. कपिल का ये अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है.

एयरपोर्ट पर पत्नी साथ स्पॉट हुए कपिल 
कपिल शर्मा के हाल ही में वायरल हुए वीडियो पर फैंस के भी खास रिएक्शन देखे जा सकते हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है सर सो क्यूट तो वहीं दूसरे फैन ने कहा साथ में आप लोग कितने अच्छे लगते हो. आपको बता दें कि दोनों साथ में काफी कम स्पॉट होते हैं. फिलहाल तो दोनों की ये केमिस्ट्री इंटरनेट पर धूम मचा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं कपिल शर्मा 
आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी के साथ साल 2018 में शादी की थी. कपिल के दो बच्चे हैं. एक बेटी और एक बेटा. कुछ दिनों पहले उनके बेटे के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. कपिल देश के साथ-साथ विदेशों में अपने शो कर चुके हैं. उनके देसी ही नहीं विदेशी भी उनके दीवाने हैं.