Kapil Sharma ने उड़ाया फिल्मों में रोमांस का मजाक, तो अर्चना पूरन सिंह का हंस-हंसकर हो गया बुरा हाल- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में कपिल शर्मा फिल्मों में रोमांस का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं.

Kapil Sharma ने उड़ाया फिल्मों में रोमांस का मजाक, तो अर्चना पूरन सिंह का हंस-हंसकर हो गया बुरा हाल- देखें Video

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो का वीडियो हुआ वायरल
  • कॉमेडियन ने उड़ाया फिल्मों में रोमांस का मजाक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में यूं तो हर हफ्ते कोई ना कोई सेलेब्रिटी आकर खूब मनोरंजन करते हैं. लेकिन इस बार कॉमेडियन अपने पुराने अंदाज से सबको हंसी से लोटपोट करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कॉमेडी किंग फिल्मों में रोमांस का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. उनके जोक्स सुनकर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) हंसी से लोटपोट हो जाती हैं. 


वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कह रहे हैं, "हमारी फिल्मों में हीरो-हीरोइन को रोमांटिक होने के लिए गानों की जरूरत पड़ती है. हॉलीवुड में नहीं पड़ती उनको, उन्हें चलती फायरिंग के बीच में एकदम से आध्यात्मिक ज्ञान होता है और एक-दूसरे को सांस देने लगते हैं." कपिल शर्मा की बात सुनकर अर्चना पूरन (Archana Puran Singh) सिंह बहुत जोर-जोर से हंसने लगती हैं. कपिल शर्मा आगे कह रहे हैं, "अचानक से गोलियां चलने लगती हैं, लेकिन उधर हीरो-हीरोइन अपने रोमांस में लगे रहते हैं."

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Video) बॉलीवुड फिल्मों की बात करते हुए कहते हैं, "आप हमारी पुरानी फिल्में देख लो. विलेन के अड्डे पर जब हीरो फंसा होता है ना तो हीरोइन बिना नेविगेशन के वहां पहुंच जाती है और जाकर ये नहीं कि सीधा हीरो को बचाए. सबसे पहले जा कर गुंडों और उनके बॉस को एंटरटेन करती है." कपिल शर्मा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com