Sardool Sikander के निधन पर इमोशनल हुए Kapil Sharma, शेयर किया अंतिम मुलाकात का Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) संग अपना एक वीडियो शेयर किया है और उन्हें याद किया है.

Sardool Sikander के निधन पर इमोशनल हुए Kapil Sharma, शेयर किया अंतिम मुलाकात का Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) को किया याद

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी मशहूर पंजाबी सिंगर सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) के निधन पर दुख जताया है. साथ उनके साथ अपनी अंतिम मुलाकात को भी याद किया है. सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) का निधन बुधवार सुबह मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में हुआ. उनके निधन पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक वीडियो पोस्ट किया है और अपने चहेते सिंगर को याद किया है. कपिल शर्मा का यह वीडियो उस समय का है, जब उनकी बेटी पैदा हुई थी और लोहड़ी के मौके पर सरदूल सिकंदर उसे आशीर्वाद देने पहुंचे थे.


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिख है: "एक खूबसूरत इंसान की खूबसूरत याद. यह मेरी बेटी की पहली लोहड़ी थी, मैं और मेरा परिवार बहुत खुश था कि सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) पाजी अपने परिवार संग बेटी को आशीर्वाद देने के लिए आए थे. उन्होंने बच्चे को आशीर्वाद देने के लिए 'मूल मंत्र' 'एक ओंकार' (Ek Onkar) गाया. कभी नहीं सोचा था कि यह हमारी आखिरी मुलाकात थी. लव यू सरदूल पाजी, आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस तरह वीडियो शेयर कर सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) को याद किया. बता दें कि सरदूल सिकंदर के निधन की खबर पर उनके प्रशंसक काफी दुखी हैं. सरदूल ने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने दिए. उनकी पहली एलबम 1980 के दशक में आई थी. इस एलबम का नाम 'रोडवेज दी लारी' था. 1991 में आई उनकी एलबम 'हुस्ना दे मल्को' ने दुनियाभर में धूम मचाई. सिंगिंग के अलावा सरदूल सिकंदर अपनी एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्म 'जग्गा डाकू' में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई.