कनाडा पुलिस में मौजूद हैं कपिल शर्मा के फैंस, कॉमेडियन की ये तस्वीर देख फैंस बोले- 'इनको कोई जोक मत सुनाना नहीं तो...'

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों कनाडा में हैं. वह अपनी टीम के साथ कनाडा घूम रहे हैं. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो कनाडा से शेयर कर रहे हैं. कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

कनाडा पुलिस में मौजूद हैं कपिल शर्मा के फैंस, कॉमेडियन की ये तस्वीर देख फैंस बोले- 'इनको कोई जोक मत सुनाना नहीं तो...'

कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों कनाडा में हैं. वह अपनी टीम के साथ कनाडा घूम रहे हैं. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो कनाडा से शेयर कर रहे हैं. कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. उनके फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं. इतना ही नहीं कॉमेडियन के फैंस कनाडा पुलिस में भी मौजूद हैं. इसका ताजा उदाहरण कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर है. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अभिनेता कनाडा पुलिस के कर्मियों के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा को ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. उन्होंने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं. वहीं कनाडा पुलिस के दो ऑफिसर कपिल शर्मा के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. 

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए शुक्रिया लिखा है.  कॉमेडियन के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'इनको कोई जोक मत सुनाना, नहीं पसंद आया तो जेल में डाल देंगे.' दूसरे ने लिखा, 'बस ऐसी पूरी दुनिया को हंसाते रहिएगा और हमारे देश को प्रमोट करते रहिएगा'. वहीं कई फैंस और भी तरीके से तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक करवाई खूब फोटो