अकबर की रुकैया बेगम का 10 साल बाद  हो गया है ऐसा हाल, जोधा अकबर की एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- क्या से क्या हो गई

टीवी सीरियल जोधा अकबर में रुकैया बेगम का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस लवीना टंडन का लुक 10 सालों में काफी बदल गया है. इतने साल बाद एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो देख फैन्स उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे.

अकबर की रुकैया बेगम का 10 साल बाद  हो गया है ऐसा हाल, जोधा अकबर की एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए फैन्स, बोले- क्या से क्या हो गई

जोधा अकबर की एक्ट्रेस रुकैया बेगम की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसे यादगार किरदार हुए हैं, जो सीधा फैंस के दिलों को छू जाते हैं. उन्हीं में से एक किरदार था टीवी सीरियल जोधा अकबर की महारानी रुकैया बेगम का. रुकैया बेगम से अकबर बहुत प्यार करते थे. शो में में उन्हें बहुत जिद्दी और अड़ियल किस्म की बेगम के तौर पर दिखाया गया था. रुकैया बेगम के किरदार को एक्ट्रेस लवीना टंडन ने किया था. लवीना को इस किरदार ने बहुत पॉपुलैरिटी दिलाई थी. पर क्या आप जानते हैं कि इस समय हम सबकी प्यारी रुकैया बेगम कहां हैं?

अगर नहीं तो बता दें कि लवीना टंडन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 212K फॉलोअर्स हैं. लवीना अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें यहां पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में में लवीना ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जो कि फैन्स को बहुत पसंद आई थीं. इस फोटो में लवीना स्विमसूट पहने पानी में नजर आ रही थीं. फोटो में लवीना की खूबसूरती और उनका ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा था. लवीना की ये तस्वीरें गोवा की थीं, जिस पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया था.

लवीना टंडन उर्फ रुकैया बेगम की इस फोटो पर यूजर्स के ढेरों तारीफें वाले कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "omg कितनी खूबसूरत लग रही हो आप'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'आपके सामने तो जोधा भी फीकी नजर आती है'. तो वहीं एक और ने लिखा है, 'आप इतनी खूबसूरत क्यों हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com