जोधा अकबर के खूंखार 'खैबर' को 10 साल बाद देख उड़े फैंस के होश, बोले- ये वो नहीं लगता

जी टीवी के पॉपुलर शो जोधा अकबर तो आपको याद होगा. यह सीरियल उस समय टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रही थी. इस शो में खैबर का किरदार भी आपको याद होगा जो एक आदि मानव था.

जोधा अकबर के खूंखार 'खैबर' को 10 साल बाद देख उड़े फैंस के होश, बोले- ये वो नहीं लगता

Jodha Akbar Actor Ketan Karande Latest Photo: जोधा अकबर के खैबर की फोटो 10 साल बाद वायरल

नई दिल्ली :

Jodha Akbar Actor Ketan Karande Latest Photo: जी टीवी के पॉपुलर शो जोधा अकबर तो आपको याद होगा. यह सीरियल उस समय टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रही थी. इस शो में खैबर का किरदार भी आपको याद होगा जो एक आदि मानव था. शो में इस किरदार को अपनी एक्टिंग और अलग शारीरिक बनावट के कारण जीवंत करने वाले एक्टर केतन करांडे का लुक अब काफी बदल गया है. काफी विशाल नजर आने वाले केतन के लुक में इन दस सालों में काफी बदलाव आ गया है. केतन करांडे नेशनल लेवल के बॉडी बिल्डर रह चुके हैं इसी वजह से उनकी कद काठी सामान्य लोगों से थोड़ी अलग है. हालांकि, जोधा अकबर में नजर आने वाले केतन और अब में काफी फर्क है. एक्टर काफी फिटनेस फ्रीक हैं और सोशल मीडिया पर जिम करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. उनकी इस मेजर ट्रांसफॉर्मेशन की वजह जिम और डाइट बताई जा रही है.

ऐसे हुई शुरुआत
केतन करांडे ने टीवी पर अपने शुरुआती करियर में ज्यादातर खैबर जैसे किरदार ही निभाए थे. स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल महाभारत में उन्होंने भीम के पुत्र घटोत्कच का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्होंने 2015 में सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो सूर्यपुत्र कर्ण में भीम का किरदार निभाया था. इसके बाद भी केतन ने कई पौराणिक कथाओं पर आधारित सीरियल में काम किया. स्टार भारत के सुपरहिट सीरीयल राधाकृष्ण में एक्टर ने हिरण्यकश्यप का किरदार भी निभाया था. इन किरदारों से केतन करांडे को काफी ख्याति मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन के साथ किया काम
टीवी ही नहीं बल्कि केतन ने कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया है. बड़े पर्दे पर एक्टर अजय देवगन, आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. यही नहीं इन फिल्मों में केतन ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं. केतन, अजय देवगन के साथ 2014 में फिल्म एक्शन जैक्सन में नजर आए थे. उन्होंने आमिर खान स्टारर ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में भी अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में केतन ने आमिर खान के अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ भी स्क्रीन शेयर किया था.