'झांसी की रानी' में छोटी मनु का अब बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस की बोलती हो गई बंद

टीवी सीरियल झांसी की रानी में नजर आने वाली छोटी मनु यानी कि उल्का गुप्ता अब बड़ी हो गई हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने हर एक को हैरान कर दिया है. देखें यहां उनका तस्वीरें

'झांसी की रानी' में छोटी मनु का अब बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस की बोलती हो गई बंद

'झांसी की रानी' में छोटी मनु का अब बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल झांसी की रानी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. इस सीरियल से बड़ी कहानी का पता चला था. वहीं इस सरियल में नजर आ रहे कलाकारों ने इस सीरियल में जान डाल दी थी. इस सीरियल में मणिकर्णिका का किरदार दो आर्टिस्ट ने निभाया था. वहीं हम छोटी मणिकर्णिका यानी का मनु का किरदार उल्का गुप्ता ने निभाया था. उल्का गुप्ता के अंदाज और अभिनय की हर एक ने जमकर सराहना की. वहीं अब मनु यानी कि अल्का का लुक अब पूरी तरह बदल गया है. आज की ताजा तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे हैरान.

बदल गया है मनु का पूरा लुक 
उल्का गुप्ता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. उल्का गुप्ता इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. वहीं इस तस्वीरो को देख फैंस बोल रहे हैं कि यकीन नहीं होता की वो छोटी बच्ची यही है.  तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा क्या बात है कितनी बदल गई हैं आप.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस शो में जल्द नजर आएंगी अल्का 
काम की बात करें तो झांसी की रानी से उल्का गुप्ता ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं वे अब जल्दी ही स्टार प्लस के शो 'बन्नी चाऊ होम डिलिवरी' में नजर आने वाली हैं.