'झलक दिखला जा 10' का जोरदार प्रचार और अब होगा शानदार आगाज

ग्लैमर, मैजिक और स्टार पावर का जोरदार कॉम्बिनेशन 'झलक दिखला जा' पांच साल बाद टेलीविजन पर लौट रहा है.

'झलक दिखला जा 10' का जोरदार प्रचार और अब होगा शानदार आगाज

'झलक दिखला जा 10' का होगा शानदार आगाज

नई दिल्ली :

ग्लैमर, मैजिक और स्टार पावर का जोरदार कॉम्बिनेशन 'झलक दिखला जा' पांच साल बाद टेलीविजन पर लौट रहा है. पांच साल से दर्शकों को इस डांसिंग रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार था. शो को दर्शकों के बीच गहरे तक उतारने के लिए चैनल ने शानदार स्ट्रेटजी अपनाई. न सिर्फ एक काल्पनिक आकाशगंगा की खोज की गई बल्कि उस आकाशगंगा के चारों तरफ कुछ इस तरह का तिलिस्म रचा गया कि हर किसी की जुबान पर इसी आकाशगंगा और सितारों का जिक्र था.

अनोखे प्रचार तरीके के तहत जिस तरह आकाशगंगा में सितारे दिखाए गए उन्होंने मीडिया और दर्शकों में एकदम से जिज्ञासा पैदा करके रख दी. जी हां, जिस तरह से सितारों को लेकर आकाशगंगा की काल्पनिक रचना रची गई, वह कमाल थी और दर्शकों के बीच शो को लेकर जबरदस्त क्रेज कायम करने में कामयाब भी रही. पहले जहां नई आकाशगंगा #JDJ10 खोजे जाने को जबरदस्त तरीके से प्रचारित किया, वहीं इसी बीच सितारों को लेकर भी कयास लगने लगे थे. इस सबके बीच किसी को इस बात का एहसास तक नहीं हो सका कि यह ‘झलक दिखला जा' के दसवें सीजन का आगाज है.

'झलक दिखला जा 10' की कैंपेन में उस समय जबरदस्त मोड़ आया जब ग्लैमर का छौंक लगाते हुए कुछ ऐसे प्रयोग किए गए जो पहले कभी नहीं देखे गए थे. इसमें एक था उर्फी जावेद की ड्रेस. जी हां, एकदम सही सुना. उर्फी जावेद को अपनी अतरंगी ड्रेसेस के लिए पहचाना जाता है, और उनकी ड्रेस में डिस्को बॉल की जब झलक मिली तो सितारे और आकाशगंगा का यह कॉन्सेप्ट इसके चाहने वालों के दिलों तक पहुंच गया. वैसे भी 'झलक दिखला जा' अपने पहले सीजन से ही हटकर कैंपेन के लिए पहचाना जाता रहा है, क्योंकि इसकी डिस्को बॉल वाली कैंपेन उस समय भी सुपरहिट रही थी.

'झलक दिखला जा' का दसवां सीजन और वो भी पांच साल के अंतर के बाद, तो सितारों का कुछ खास होना तो बनता ही था. ऐसे में इस आकाशगंगा के सितारों ने भी सोशल मीडिया अपनी चमक बिखेरी. शिल्पा शिंदा से लेकर निया शर्मा तक जैसी टीवी की नामचीन हस्तियों ने दिखा दिया कि यह शो कुछ हटकर रहने वाला है और उनके इरादे सामने वालों को धूल चटा देने के हैं. फिर रूबीना दिलैक को उनके तेवरों के लिए तो पहचाना ही जाता है, ऐसे में शो को लेकर पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो के जज माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही भी इस आकाशगंगा में कदम रखने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं. माधुरी दीक्षित जहां अपनी सौम्य मुस्कान के साथ तैयार हैं तो वहीं नोरा फतेही डांस की बारिकियों और करण जौहर अपने तीखे तंजों के साथ इन सितारों की नींद हराम करने वाले हैं. फिर शो के होस्ट मनीष पॉल हंसते-हंसते गहरी बातें करते नजर आएंगे. बस अब इंतजार है तो तीन सितंबर का, जब इन सितारों का मजमां लगेगा.