'झलक दिखला जा' के सेट पर माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जमकर नाचे, देख कर बताइए आपको किसका डांस पसंद आया

एक बार फिर झलक दिखला जा में कुछ ऐसा देखने को मिला जिस ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी. दरअसल शो का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि झलक के तीनो जजेस के बीच मुकाबला होता हुआ दिखाई दे रहा है.

'झलक दिखला जा' के सेट पर माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जमकर नाचे, देख कर बताइए आपको किसका डांस पसंद आया

झलक दिखला जा में दिखा जजेस के बीच डांस का मुकाबला

नई दिल्ली :

कलर्स टीवी पर जबसे पॉपुलर शो 'झलक दिखला जा' का आगाज हुआ है  तब से किसी ना किसी वजह से ये शो सुर्खियों में बना रहा है. शो के कंटेस्टेंट्स ही नहीं बल्कि तीनों जजेस भी अपनी अदाओं से फैंस की धड़कनें बढ़ा देते हैं. कभी माधुरी दीक्षित की मुस्कान घायल करती है तो कभी नोरा फतेही के ठुमके, और करण जौहर की तो बात ही निराली है, उनके तो हर अंदाज पर फैंस फिदा हैं.  एक बार फिर झलक दिखला जा में कुछ ऐसा देखने को मिला जिस ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी.  दरअसल शो का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कंटेस्टेंट्स नहीं बल्कि झलक के तीनो जजेस के बीच मुकाबला होता हुआ दिखाई दे रहा है. अब इस मुकाबले में किसकी जीत हुई यह देखना दिलचस्प है.

माधुरी, नोरा और करण जौहर के बीच हुआ डांस वॉर 

 कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से 'झलक दिखला जा' का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है. शो का ये लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो की शुरुआत में जो के तीनों जज माधुरी दीक्षित नेने, नोरा फतेही और करण जौहर के साथ शो के होस्ट मनीष पॉल खड़े हुए नजर आ रहे हैं. तीनों ही मुकाबले के लिए तैयार हैं क्योंकि शो के तीनों जजेस के बीच डांस वॉर होने जा रहा है. फिर होती है मस्ती और धमाल की शुरुआत और बजता है अमिताभ बच्चन का आईकॉनिक सॉन्ग 'आज जुम्मा है'. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित झूमते हुए टेबल पर रखा हुआ गमछा उठाती हैं और उसी के साथ थिरकती हुई नजर आती हैं.  हमेशा की तरह इस डांस में भी धक-धक गर्ल के एक्सप्रेशन से नजरें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है. 

 धक धक गर्ल ने जीता फैंस का दिल

फिर बजता है 'डफली वाले डफली बजा' जिसमें करण जौहर डफली उठाकर लाते हैं और अपने अंदाज में घूमने लग जाते हैं. करण के साथ माधुरी, मनीष और नोरा भी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.  फिर बिल्कुल राज कपूर के अंदाज में नोरा फतेही 'प्यार हुआ इकरार हुआ' गाने में झूमते हुए दिखाई दे रही हैं. कुलमिलाकर इस वीडियो में जजेस का डांस वॉर कम डांस धमाल ज्यादा देखने को मिला.  इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कलर्स टीवी के कैप्शन में लिखा है,  'हम जानते हैं इनके बीच किसी एक को चुनना बहुत मुश्किल है,  फिर भी आपका पसंदीदा जज कौन है'? हालांकि इस सवाल के जवाब के लिए अगर कमेंट बॉक्स पर नजर डालें तो माधुरी दीक्षित का जादू फैंस पर ज्यादा चला, वहीं नोरा फतेही ने भी अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो