जन्नत जुबैर का क्यूट अंदाज देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, चुलबुले अंदाज में किया ऐसा डांस लोग बोले- प्यारी पाई

जन्नत खतरों के खिलाड़ी 12 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी में शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्नत हर एपिसोड के लिए 18 लाख रुपए ले रहीं है, जो रुबीना दिलैक के बाद सबसे अधिक है.

जन्नत जुबैर का क्यूट अंदाज देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, चुलबुले अंदाज में किया ऐसा डांस लोग बोले- प्यारी पाई

जन्नत जुबैर का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए केपटाउन में हैं. शो 2 जुलाई से ऑन एयर होने जा रहा है. शो का प्रसारण शुरू होने से पहले ही इसमें नजर आने वाले सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर लगातार शो की शूटिंग के दौरान के मस्ती भरे वीडियोज शेयर कर रहे हैं, जिससे दर्शकों के बीच इस सीजन को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने भी केपटाउन से एक ताजा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका क्यूट अंदाज देखा जा सकता है.

जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जन्नत कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ग्रे कलर के जींस के साथ ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और उसके ऊपर रेड कलर का जैकेट कैरी किया है. बालों में पोनीटेल बनाए वे बेहद क्यूट दिख रही हैं. चुलबुले अंदाज में डांस करतीं जन्नत को देखना आंखों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं. बिल्कुल किसी डॉल सी दिखती जन्नत की हर अदा फैंस को पसंद आ रही है. उन्हें शो में देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री का इंतजार कर रहे हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो पर महज कुछ समय में चार लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर जन्नत के लिए क्यूट और ब्यूटीफुल लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'प्यारीपाई इन रेड'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कितना क्यूट है यार'. बता दें कि जन्नत खतरों के खिलाड़ी 12 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी में शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्नत हर एपिसोड के लिए 18 लाख रुपए ले रहीं है, जो रुबीना दिलैक के बाद सबसे अधिक है. रुबीना हर एपिसोड के 20 लाख रुपए ले रही हैं.