सर्दी से परेशान हुई जन्नत जुबैर, स्वेटर और टोपी भी हुई नाकाम तो लगाया यह जुगाड़

जन्नत अपने भाई के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट इन पिक्स को जन्नत ने कैप्शन दिया है हम प्यारे बच्चे. यकीनन जन्नत और अयान के चेहरे पर खिली मुस्कान और उनका प्यार देखकर आप भी यही कहेंगे कि दोनों कितने प्यारे बच्चे हैं.

सर्दी से परेशान हुई जन्नत जुबैर, स्वेटर और टोपी भी हुई नाकाम तो लगाया यह जुगाड़

जन्नत जुबैर ले रही हैं गिरती बर्फ के मजे

नई दिल्ली:

टीवी सेंसेशन जन्नत जुबेर लगता है सर्दी से कुछ ज्यादा ही परेशान हैं. अब आप सोचेंगे कि सर्दी तो इस कदर है नहीं कि जन्नत उसे झेल न सकें. भई, अगर सर्दियों के ये दिन श्रीनगर की बर्फीली वादियों में गुजारना पड़ें तो ठंड तो लगेगी ही ना. इस ठंड में जन्नत और उनके भाई ठिठुरने पर मजबूर से नजर आते हैं. स्वेटर, टोपा, ग्लव्स सब कुछ पहनने के बाद भी जब ठंड नहीं मिटी. तो, दोनों भाई बहनों ने कुछ ऐसा काम किया जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि भई, वाह क्या जुगाड़ है. हालांकि दोनों इन तस्वीरों में बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं.

जब सर्दी सही न जाए

जन्नत ने अपने भाई के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट इन पिक्स को जन्नत ने कैप्शन दिया है 'हम प्यारे बच्चे'. यकीनन जन्नत और अयान के चेहरे पर खिली मुस्कान और उनका प्यार देखकर आप भी यही कहेंगे कि दोनों कितने प्यारे बच्चे हैं. पर जब उनके हाथों पर नजर पड़ेगी तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी. जन्नत और अयान दोनों ने ठंड से बचने के लिए भरपूर इंतजाम किए हैं. मोटा ऊनी टोपा लगाया है. मोटी सी कंबल नुमा जैकेट पहनी हैं. पजामा भी ऊनी ही नजर आता है. इसके बावजूद ठंड से बचने के लिए दोनों भाई बहनों ने हॉट वॉटर बॉटल सीने से लगाई हुई है. देखकर ये अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि गर्माहट लेने के लिए गर्म पानी से सिकाई वाली बोतल को इस तरह पकड़ कर बैठे हैं दोनों भाई बहन. पोस्ट पर लिखी लोकेशन ये इशारा भी कर रहा है कि जन्नत इस वक्त भाई के साथ श्रीनगर की वादियों में मौसम के मजे ले रही हैं. शायद इसलिए सर्दी से ये हाल हो रहा है.

फैन्स हारे दिल


जन्नत और अयान की इन मासूम तस्वीरों पर फैन्स भी दिल हार रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लगातार दिल के इमोजी पोस्ट हो रहे हैं. खबर लिखे जाने तक जन्नत के इस पोस्ट को 2 लाख 37 हजार 894 लाइक्स मिल चुके थे. बता दें जन्नत जुबेर छोटे पर्दे पर सक्रिय तो हैं ही बहुत जल्द पंजाबी फिल्म इंड्स्ट्री में भी नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com