जन्नत जुबैर ने प्लेट भर खाया केकड़ा, तो फैंस का यूं आया रिएक्शन

टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और सबसे कम उम्र की सक्सेसफुल एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. जन्नत ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी तीन बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को दुबई आने का न्योता दिया है.

जन्नत जुबैर ने प्लेट भर खाया केकड़ा, तो फैंस का यूं आया रिएक्शन

जन्नत जुबैर ने प्लेट भर खाया केकड़ा, देखें तस्वीर

नई दिल्ली:

जन्नत जुबैर इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी दुबई ट्रिप की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जन्नत ज़ुबैर की दिलकश अदाएं और खूबसूरती देखकर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं. जन्नत की इस तस्वीर पर फैंस के जमकर लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं.

फैंस को यूं आए रिएक्शन 

टेलीविजन इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और सबसे कम उम्र की सक्सेसफुल एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि वे किसी होटल में बैठी नजर आ रही हैं इतना ही नहीं उनके हाथ में एक प्लेट है जिसपर केकड़ा (Crab) रखा है. उनके चाहने वाले इस तस्वीर को देखकर काफी हैरान रह गए. एक यूजर ने बोला आप क्रेब खाओगे. वहीं दूसरे यूजर ने बोला इतना खाना खाती हो आप.

खूबसूरती के साथ-साथ फैंस कर रहे हैं जन्नत के पर्सनालिटी की तारीफ 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जन्नत जुबैर के लुक्स की बात करें तो वे अपने फैशन और लुक्स से अक्सर फैंस के होश उड़ाने का काम करती हैं. अपनी इन तस्वीरों से भी जन्नत फैंस की जमकर तारीफें बटोर रही हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी जन्नत के दुबई  इन्विटेशन को एक्सेप्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस आशका गरोडिया ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'प्रीटी बेबी' तो वहीं रोशनी वालिया ने लिखा, 'कमिंग टू दुबई'. वहीं फैंस भी जन्नत की खूबसूरती के साथ-साथ उनकी पर्सनालिटी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'लोग आपकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं पर मैं आपकी पर्सनालिटी को प्रेज़ करता हूं'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि आप ब्लैक कलर में कयामत लगती हैं.