ऐश्वर्या को बिग बॉस 17 से निकलाने के बाद अब ईशा ने खेला अभिषेक के साथ तगड़ा गेम, गुस्से में एक्टर बोले- गंदी लड़की

अब एक बाद फिर से ईशा मालवीय के एक फैसले ने बिग बॉस 17 के घर में हंगामा ला दिया है. उनके इस फैसले को देख एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार बुरी तरह से भड़क गए हैं.

ऐश्वर्या को बिग बॉस 17 से निकलाने के बाद अब ईशा ने खेला अभिषेक के साथ तगड़ा गेम, गुस्से में एक्टर बोले- गंदी लड़की

ऐश्वर्या को बिग बॉस 17 से निकलाने के बाद अब ईशा ने खेला अभिषेक के साथ तगड़ा गेम

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 में इन दिनों ईशा मालवीय कैप्टन हैं. उनके कैप्टन बनते ही बिग बॉस के घर में हंगाना मच गया है. हाल ही में ईशा मालवीय ने फैसला लेते हुए ऐश्वर्या शर्मा को घर से बेघर कर दिया था. उनके इस फैसले से ऐश्वर्या के पति नील सहित कई कंटेस्टेंटे्स भड़क गए थे. अब एक बाद फिर से ईशा मालवीय के एक फैसले ने बिग बॉस 17 के घर में हंगामा ला दिया है. उनके इस फैसले को देख एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार बुरी तरह से भड़क गए हैं. 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. जिसमें एक टास्क करते हुए अभिषेक भड़क गए और गुस्से में ईशा मालवीय को कहने लगे कि गंदी लड़की. वीडियो प्रोमो में बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को एक टेलीफोन का टास्क देते हैं. जिसके आखिरी में फैसला ईशा मालवीय को करना होता है. इस दौरान वह टास्क में ऐसा फैसला लेती हैं, जिसे देख हर कोई हैरान हो जाता है कि अभिषेक गुस्से में ईशा को गंदी लड़की कहने लगती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिषेक भड़कते हुए कहते हैं, 'बहुत गंदा खेल रही हो तुम. गंदी लड़की क्या कर रही हो. क्या कर रही हो सरेआम झूठ बोल रही हो.' इसके बाद बाकि घर वालों को ईशा मालवीय के फैसले पर नाराजगी जाहिर करते हुए देखा गया है. बिग बॉस 17 का यह वीडियो प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय को एक जिम्मेदारी सौंपी गई थी, जिसमें उन्हें घर में सबसे ज्यादा रुल तोड़ने वाले कंटेस्टेंट को इविक्ट करना था. लेकिन ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेते हुए कहा कि वह उनका नाम घर का रुल तोड़ने के लिए नहीं बल्कि अपनी खुद की उनसे इक्वेशन ना बनने के कारण ले रही हैं. इस फैसले के कारण ईशा काफी ट्रोल हो रही हैं.