हिना खान ने ब्लैक ड्रेस में यूं कराया ग्लैमरस Photoshoot, बर्थडे पर खूब वायरल हो रहे हैं Video और Photos

हिना खान (Hina Khan) के जन्मदिन पर उनका ग्लैमरस फोटोशूट भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

हिना खान ने ब्लैक ड्रेस में यूं कराया ग्लैमरस Photoshoot, बर्थडे पर खूब वायरल हो रहे हैं Video और Photos

हिना खान (Hina Khan) ने ब्लैक ड्रेस में कराया जबरदस्त फोटोशूट

खास बातें

  • हिना खान ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट
  • जन्मदिन पर खूब वायरल हो रहे हैं एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो
  • हिना खान का फोटोशूट में दिखा खूबसूरत अंदाज
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक जबरदस्त पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) का आज 33वां जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस भी उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. हिना खान के जन्मदिन पर उनका ग्लैमरस फोटोशूट भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. हिना खान के फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट में हिना खान का लुक और उनका स्टाइल देखने लायक है. हिना खान ने फोटोशूट से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

हिना खान  (Hina Khan) इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. वीडियो में हिना खान के लुक्स के साथ-साथ उनके पोज और उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने लिखा, "और शुरुआत हो गई." इन फोटो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हिना खान के फोटोशूट से जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. इसके अलााव भी हिना खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें उनका स्टाइल कमाल का लग रहा था. 

#feelkaroreelkaro #bts of #hinakhan #sherkhan

A post shared by Film Window (@film.window) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार सीरियल 'नागिन 5' में नजर आई थीं. भले ही एक्ट्रेस शो के 3 ही एपिसोड में दिखाई दी थीं, लेकिन उन्होंने अपने अंदाज से धमाल मचाकर रख दिया था. हिना खान ने 'नागिन 5' के अलावा कसौटी जिंदगी में कोमोलिका के किरदार से भी लोगों का खूब दिल जीता था. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'हैक्ड' रिलीज हुई थी. हिना खान ने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके साथ ही वह जल्द ही 'लाइन' में भी नजर आने वाली हैं.