हिना खान ने ‘हाल कैसा है जनाब का’ गाने पर दिए खूबसूरत एक्सप्रेशन, फैन्स बोले- मधुबाला लग रही हो...देखें Video

हिना खान का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में हिना को ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज में देखा जा रहा है.

हिना खान ने ‘हाल कैसा है जनाब का’ गाने पर दिए खूबसूरत एक्सप्रेशन, फैन्स बोले- मधुबाला लग रही हो...देखें Video

हिना खान वीडियो वायरल

खास बातें

  • वायरल हुआ हिना खान का इंस्टाग्राम रील वीडियो
  • हाल कैसा है जनाब का गाने पर दिए एक्सप्रेशन
  • टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं हिना खान
नई दिल्ली :

हिना खान (Hina Khan) का नाम टीवी की उन चंद अभिनेत्रियों में आता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और जिनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में हिना का गाना ‘बारिश बन जाना' रिलीज हुआ था, जो कि फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. इस गाने में उनके साथ टीवी स्टार शाहीर शेख नजर आये थे. हिना खान का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में हिना का ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज देखने को मिल रहा है. 

मधुबाला के गाने पर दिए एक्सप्रेशन

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो विडियो शेयर किया है, उसमें वे वेटरन एक्ट्रेस मधुबाला के गाने ‘हाल कैसा है जनाब का' पर खूबसूरत एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे बिल्कुल मधुबाला की तरह एक्टिंग कर रही हैं. वीडियो को हिना खान ने ‘बारिश बन जाना' के इंस्टाग्राम रील पर 3 मिलियन पूरा होने की खुशी में शेयर किया है. हिना लिखती हैं, ‘मेरा हाल इंस्टाग्राम रील पर 3 मिलियन हिट करने के बाद #BaarishBanJaana. रील्स की बरसात हो रही है. इसे आते रहने दीजिये और आप सभी को बिग थैंक यू'.

वीडियो को मिल रहे धड़ाधड़ लाइक्स

हिना खान का यह अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और यही वजह है कि वीडियो को 1 लाख 35 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. सेलेब्स के साथ फैन्स के भी ढेरों कमेंट्स वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. बात करें एक्ट्रेस के काम की तो हाल ही में रिलीज हुआ उनका गाना ‘बारिश बन जाना' काफी हिट हुआ  था. गाने को यू-ट्यूब पर अब तक 196 मिलियन व्यूज आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com