हिमांशी खुराना की Photo देख तेज हुईं फैंस की अटकलें, हाथ में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने आई नजर

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसने फैंस को हैरान करके रख दिया है.

हिमांशी खुराना की Photo देख तेज हुईं फैंस की अटकलें, हाथ में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने आई नजर

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) चूड़ा और मंगलसूत्र पहने आईं नजर

खास बातें

  • हिमांशी खुराना चूड़ा और मंगलसूत्र पहने आईं नजर
  • एक्ट्रेस की फोटो देख तेज हुईं फैंस की अटकलें
  • हिमांशी खुराना की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक सॉन्ग ख्याल रख्या कर रिलीज हुआ है, जिसमें वह आसिम रियाज के साथ नजर आ रही हैं. इस गाने में हिमांशी और आसिम की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, इससे इतर हिमांशी खुराना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसने फैंस को हैरान करके रख दिया है. दरअसल, हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथों में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने ठीक वैसे ही चूड़ा पहना है, जैसे एक शादी-शुदा महिलाएं पहनती हैं. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की इस फोटो ने फैंस का खूब ध्यान खींचा, साथ ही फोटो को देखकर लोगों ने अटकलें लगानी भी शुरू कर दीं. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कोई कैप्शन भी नहीं लिखा है, लेकिन लोगों ने इसे लेकर उनसे लगातार सवाल करने शुरू कर दिए. एक फैन ने हिमांशी खुराना से कहा, "आपने शादी कर ली ना, मुझे मालूम था." वहीं, दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस की फोटो पर कमेंट किया, "क्या आपने शादी कर ली है." एक यूजर ने एक्ट्रेस के मंगलसूत्र को लेकर सवाल किया और कहा, "आपने मंगलसूत्र को अपनी कलाई में क्यों पहना हुआ है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस फोटो में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) डेनिम जींस और शर्ट पहने नजर आ रही हैं, साथ ही वह तस्वीर में नीचे की ओर देखते हुए पोज कर रही हैं. यूं तो फैंस की अटकलें फोटो को लेकर तेज हो रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने अभी तक इसपर कोई जवाब नहीं दिया है. बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के गाने ख्याल रख्या कर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इससे पहले हिमांशी और आसिम एक साथ कल्ला सोना गाने में भी नजर आए थे, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी.