ब्लैक सूट में हिमांशी खुराना लगीं बेहद खूबसूरत, फैन्स बोले- उफ्फ इन्नी सोनी....देखें Photo

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

ब्लैक सूट में हिमांशी खुराना लगीं बेहद खूबसूरत, फैन्स बोले- उफ्फ इन्नी सोनी....देखें Photo

हिमांशी खुराना ने पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की पूरे देश में लोकप्रियता उस समय बढ़ गई जब उन्होंने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था. शो के दौरान हिमांशी ने अलग-अलग वजहों से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव नजर आती हैं. हिमांशी खुराना स्टाइलिश अंदाज में अपनी तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर करती हैं और वो वायरल हो जाती हैं. हिमांशी खुराना ने फिर से कुछ ऐसा ही किया है उनकी एक से एक तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक सूट में स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैन्स फिदा हैं और वो कॉमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है: "उफ्फ इन्नी सोनी." हिमांशी खुराना की तस्वीरों पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' से पहचान बनाई है. उन्होंने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. साथ ही उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है. साथ ही उन्होंने कई हिट सॉन्ग भी दिए हैं. उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया है. हिमांशी खुराना, आसिम संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. असिम-हिमांशी ने कई एक म्यूजिक एल्बम में साथ काम किया है, जो खूब पॉपुलर हुआ है. 'कल्ला सोहना नई' और 'ख्याल रख्या कर' ये दोनों गाने खूब देखे और सुने गए.
 

देखें ये वीडियो: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com