Hello Mini 2 Trailer: एमएक्‍स प्‍लेयर ने 'हेलो मिनी 2' का ट्रेलर किया जारी, सस्पेंस से भरपूर है Video

Hello Mini 2 Trailer: 10 एपिसोड के इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में अनुजा जोशी एक बार फिर मिनी के किरदार में होंगी, 26 फरवरी से इस सीरीज को फ्री में स्‍ट्रीम करें

Hello Mini 2 Trailer: एमएक्‍स प्‍लेयर ने 'हेलो मिनी 2' का ट्रेलर किया जारी, सस्पेंस से भरपूर है Video

Hello Mini 2 Trailer: ‘हेलो मिनी 2’ का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली:

Hello Mini 2 Trailer: आप एक गहरी अंधेरी रात में सुनसान सड़क पर चल रहे हों और आपको महसूस हो कि कोई आपका पीछा कर रहा है? या फिर आपको तोहफे में किसी अनजान से दर्जनों गुलाब के फूल मिले? इस तरह की घटनाएं आपको सोचने पर मजबूर करेंगी कि कहीं कोई आपका पीछा तो नहीं कर रहा? अपनी बहुप्रतीक्षित साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘हेलो मिनी' (Hello Mini 2) के दूसरे सीजन के आने की घोषणा के साथ, एमएक्‍स प्‍लेयर इन डरावने सवालों को दोहरा है.

एक ‘अनजान' जिसकी ना तो कोई आवाज है, ना कोई नाम और ना ही कोई चेहरा. ‘मिनी 1' सीरीज में इस अनजान ने मिनी को डराने के लिये बेहद ही खतरनाक चुनौतियां रखी थीं, जिसे देखकर दर्शकों की नज़रें टेलीविजन स्‍क्रीन पर ही टिक गयी थीं. एक बार फिर वह लौट आया है, लेकिन इस बार चुनौती होगी, जिंदा बचकर दिखाने की. अपने बॉयफ्रेंड डैनी के साथ उसके घर में रहने से लेकर अपनी मनचाही नौकरी पाने तक, रिवाना बैनर्जी की जिंदगी में सबकुछ अच्‍छा-अच्‍छा हो रहा है. एक अनजान द्वारा लगातार पीछा करने और मौत के मुंह में जाने से बचने के बाद, उसकी जिंदगी बेहतर होती नजर आ रही है.

लेकिन उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि वह एक बार फिर उस अनजान के जाल में और भी ज्‍यादा उलझने वाली है. मिनी (Hello Mini 2 ) उस अजनबी की बातों को मानने के लिये मजबूर है और उसे डार्क वेब पर डेयर डिफाइ नाम का गेम खेलना ही होगा, वरना उसे खतरनाक अंजाम झेलने होंगे. जैसे-जैसे चीजें आगे बढ़ती जाती हैं, मिनी के हाथों से बात निकलती जाती है. यह गैरकानूनी गेम खेलने की वजह से एक हत्‍या के मामले में वह एक मुख्‍य आरोपी बन जाती है.

दूसरे सीजन के बारे में, अनुजा जोशी बताती हैं, साइकोलॉजिकल थ्रिलर एक ऐसा जोनर होता है जोकि जुनूनी और मनोरोगी किरदारों के बीच एक जटिल रिश्‍ते के आस-पास घूमता रहता है. सीजन 2 में भी यह अजनबी मिनी को डरायेगा. ‘हेलो मिनी' (Hello Mini 2) के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, इतना ही नहीं लोग मुझसे बार-बार पूछ रहे थे कि इसका दूसरा सीजन कब आयेगा. मैं बहुत ही खुश हूं कि आखिरकार इसका दूसरा सीजन आ गया." 

इस किरदार के बारे में बताते हुए वह आगे कहती हैं, "ऐसी बहुत कम भूमिकाएं निभाने को मिलती हैं, जिससे आपको लगातार सीखने का मौका मिले और आप उसके साथ बेहतर होना चाहें. मेरे लिये मिनी का किरदार ऐसा ही है जिसमें हम दोनों आगे बढ़े. उसकी बहादुरी और बेबाकी ने ही मेरे अंदर इस किरदार को दोबारा निभाने की चाहत बरकरार रखी. इस सीजन में दिखाया गया है कि वह एक खतरनाक गेम के जाल में फंस गयी है, सवालों के शतरंज में उलझ गयी है. इसमें दिखाया गया है कि उसे कल्‍पना से भी परे चुनौतियां दी जाती हैं, जो यह तय करेंगी कि वह जिंदा बचेगी या नहीं." 

इस शो में ‘डैनी' का किरदार निभा रहे, मृणाल दत्‍त कहते हैं, "इस सीजन को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया कैसी रहती है उसे जानने का मुझे बेसब्री से इंतजार है. इसमें ड्रामा, मनोरंजन, कुछ दिल दहला देने वाले पल होंगे और वह क्‍लासिक मिस्‍ट्री कि आखिर वह अजनबी कौन है. ये सारी चीजें मिलकर निश्चित तौर पर दर्शकों की उत्‍सुकता को और बढ़ाने का काम करने वाली हैं." 

एमएक्‍स ओरिजनल सीरीज (MX Original Series) ‘हेलो मिनी 2' को अप्‍लॉज एंटरटेनमेंन्‍ट ने गोल्‍डी बहल के ‘रोज ऑडियो विजुअल' के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है. इसका निर्देशन अर्जुन श्रीवास्‍तव ने किया है, जिसे नोवोनील चक्रवर्ती के ‘स्‍ट्रेंजर ट्रायोलॉजी' से लिया गया. इसे लिखा है आनंद शिवकुमारन और आयुषी घोषाल ने. 10 एपिसोड की इस सीरीज में अनुजा जोशी दोबारा मिनी (रिवाना बैनर्जी) का किरदार निभाती नजर आयेंगी और उनके साथ महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्‍त, अंशुल पाण्‍डे, निकिता चोपड़ा, दर्शना बानिक, विनीत शर्मा, अभिनव शर्मा, अंबिका नायक, जॉय सेनगुप्‍ता, समीर जैकब.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोमांचक कहानी के साथ, इस सीजन में मिनी की जिंदगी में वह अजनबी दोबारा वापसी करते हुए नजर आयेगा. वह उसकी जिंदगी को खतरे में डालने वाला है.