बिग बॉस ओटीटी में लगा हेल्थ कैंप, एल्विश ने खुद को कहा नकारा और नालायाक, 'कुत्ते' से तुलना पर भड़कीं जिया-फलक

हाल ही में घर में एक टास्क हुआ, जिसमें घर में हेल्थ कैंप लगाया गया. इस टास्क में अभिषेक, जिया और अविनाश को डॉक्टर का रोल प्ले करना था और एक-एक करके चार कंटेस्टेंट को बुलाना था, जिसे वे अपना पेशेंट बनाना चाहते हैं.

बिग बॉस ओटीटी में लगा हेल्थ कैंप, एल्विश ने खुद को कहा नकारा और नालायाक, 'कुत्ते' से तुलना पर भड़कीं जिया-फलक

एल्विश ने फलक-जिया की तुलना कुत्तों से की

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के घर में इन दिनों खूब बवाल देखने को मिल रहा है. जब से वाइल्ड कार्ड के तौर पर एल्विश यादव और आशिका भाटिया की एंट्री हुई है, तब से माहौल में गर्मागर्मी आ गई है. हाल ही में घर में एक टास्क हुआ, जिसमें घर में हेल्थ कैंप लगाया गया. इस टास्क में अभिषेक, जिया और अविनाश को डॉक्टर का रोल प्ले करना था और एक-एक करके चार कंटेस्टेंट को बुलाना था, जिसे वे अपना पेशेंट बनाना चाहते हैं.

अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान जहां आंखों के डॉक्टर बने तो वहीं जिया डेंटिस्ट और अविनाश फ़िज़ियोथेरेपिस्ट के रोल में नजर आए. गेम कुछ ऐसा था कि इन तीनों को एक-एक करके 4 पेशेंट बुलाना था और फिर उनमें से किसी एक को अपना फेवरेट बताकर उसका इलाज करना था. ऐसे में अभिषेक ने एल्विश यादव को चुना. अभिषेक के मुताबिक, एल्विश अभी समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्हें क्या करना है और वे फिलहाल दिशाहीन हैं. फेवरेट पेशेंट चुने जाने के बाद एल्विश ने भी बोर्ड पर लिखी बात को दोहराया, जिस पर लिखा था कि मैं नाकारा-नालायाक और दिशाहीन हूं. एल्विश बोर्ड पर लिखी ये बातें जब पढ़ते हैं तो बाकी कंटेस्टेंट का हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है.

इतना ही नहीं, घर में हंगामा मच गया जब एल्विश ने फलक, जिया और जैद की तुलना कुत्तों से कर दी. दरअसल, अभिषेक और एल्विश बरतन धो रहे थे, तभी अविनाश वहां आए और उन्होंने कुछ कह दिया, जिसके बाद एल्विश का पारा चढ़ गया और उन्होंने फलक, जिया और जैद को भी चपेटे में ले लिया. एल्विश ने कहा- कुत्ते भौंक रहे  हैं. एल्विश की ये बात फलक को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने खूब हंगामा किया.

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com