विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2017

शीबा ने 'हासिल' के लिए नीता अंबानी से प्रेरणा ली

सारिका रायचंद एक बेहद ताकतवर व्यक्तितव है, एक बिजनसपर्सन जो एक साम्राज्य चलाती है. पहली बात जो आप सारिका के बारे में नोटिस करेंगे यह है उसकी ताकत जो वह दिखाती है; सारिका जहां भी जाती है वह क्षेत्र उसका हो जाता है.

शीबा ने 'हासिल' के लिए नीता अंबानी से प्रेरणा ली
शीबा आकाशदीप और नीता अंबानी (फाइल फोटो)
नई दिल्ली: शीबा आकाशदीप ने हाल ही में 'हासिल' के साथ भारतीय टेलीविजन पर वापसी की है, जिसमें वे जायद खान (रणवीर रायचंद) और वत्सल सेठ (कबीर रायचंद) की ऑन-स्क्रीन मां सारिका रायचंद की भूमिका निभा रही है. सारिका रायचंद एक बेहद ताकतवर व्यक्तितव है, एक बिजनसपर्सन जो एक साम्राज्य चलाती है. पहली बात जो आप सारिका के बारे में नोटिस करेंगे यह है उसकी ताकत जो वह दिखाती है; सारिका जहां भी जाती है वह क्षेत्र उसका हो जाता है.

आदत के हाथों मजबूत हुए ‘हासिल’ के कबीर, सेट पर ही करने लगे ये काम

क्रिएटिव टीम ने जान-बूझकर उसे एक हूक लाइन नहीं दी है, क्योंकि यह काफी चलन से बाहर वाला मुहावरा है. उनके लुक व किरदार की प्रेरणा शिक्षाविद, उद्यमी और परोपकारी नीता अंबानी से काफी हद तक ली गई है.

जब दुबई में चल रही थी 'बाजीगर' की शूटिंग, तब शाहरुख खान ने इस एक्ट्रेस के घर डाला था डेरा

इस बात की पुष्टि करते हुए शीबा ने कहा, "सारिका रायचंद को एक मां और बिजनस मैग्नेट के रूप में दिखाया है, जो काफी शक्तिशाली व उत्कृष्ट है. इस वजह से हमने सोचा कि व्यक्तित्व, किरदार और ताकत के मामले में इस भूमिका के लिए सबसे नजदीकी प्रेरणा नीता अंबानी ही थी. वह काफी आक​र्षक, उत्कृष्ट हैं. भारत की प्रमुख उद्यमी हैं और व्यक्ति उनके व्यक्तितत्व में ताकत का अनुभव कर सकता है. यह इस तरह का व्यक्तित्व है जो हम सारिका के लिए बनाना चाहते थे इसलिए मैंने इस भूमिका हेतु संदर्भ के रूप में उनका प्रयोग किया. दर्शकों को यह किरदार काफी पसंद आ रहा है और मुझे अपने दोस्तों व फैंस से ढेर सारे कॉल्स व मैसेज आ रहे हैं."

 VIDEO: विद्या बालन से खास मुलाकात ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: बिग बॉस 38 भी होस्ट करेंगे सलमान खान, लेटेस्ट प्रोमो में अपना पास्ट, प्रेजेंट, फ्यूचर देख भड़के भाईजान
शीबा ने 'हासिल' के लिए नीता अंबानी से प्रेरणा ली
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Next Article
जब मौनी रॉय का बढ़ गया था 30 किलो वजन, बोलीं- लगा जिंदगी खत्म...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com