गुरमीत चौधरी ने पत्नी देबिना बनर्जी संग 'Lahu Munh Lag Gaya' सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, कपल के बीच दिखी शानदार केमिस्ट्री

टेलीविजन के राम-सीता यानी एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की जोड़ी. उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती है. एक ताजा वीडियो में गुरमीत और देबिना की दमदार केमिस्ट्री एक बार फिर देखने को मिली है.

गुरमीत चौधरी ने पत्नी देबिना बनर्जी संग 'Lahu Munh Lag Gaya' सॉन्ग पर किया रोमांटिक डांस, कपल के बीच दिखी शानदार केमिस्ट्री

गुरमीत और देबिना का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री की ऐसी कई जोड़ियां हैं जो अपनी प्यारी सी लव स्टोरी और शानदार केमिस्ट्री के कारण चर्चा में बनी रहती हैं, उनमें से ही एक है टेलीविजन के राम-सीता यानी एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की जोड़ी. उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती है. एक ताजा वीडियो में गुरमीत और देबिना की दमदार केमिस्ट्री एक बार फिर देखने को मिली है.

दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

सोशल मीडिया पर शेयर हुए इस वीडियो में गुरमीत और देबिना फिल्म राम-लीला के 'लहू मुंह लग गया' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. देबिना ने सुर्ख लाल घाघरा-चोली पहनी हुई है, जिसमें वे बिल्कुल दुल्हन सी नजर आ रही हैं. वहीं गुरमीत ने ग्रीन शर्ट के साथ डेनिम स्लीवलेस जैकेट पहना है जिसमें वे बेहद डैशिंग दिख रहे हैं. दोनों के डांस स्टेप्स को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गुरमीत-देबिना के बीच की केमिस्ट्री और प्यार इस डांस परफॉर्मेंस में भी साफ नजर आ रहा है. दरअसल, गुरमीत-देबिना का ये डांस परफॉर्मेंस दिवाली स्पेशल एपिसोड के लिए शूट किया गया है.

दस साल पहले की थी शादी


गुरमीत और देबिना की जोड़ी चर्चित ही नहीं सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है. साल 2011 में 14 फरवरी यानी की वेलेंटाइन डे के दिन गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. उनकी शादी को दस साल से अधिक का समय बीत गया है. तब दोनों ने हिंदू परंपराओं के मुताबिक शादी की थी वहीं अब हाल ही में बंगाली रीति-रिवाजों के साथ विवाह किया है. शादी की झलक खुद देबिना और गुरमीत ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. देबिना ने गुरमीत के नाम का टैटू अपनी कलाई पर गुदवाया है जिसे वे कई बार फोटोज में फ्लॉन्ट करती दिखीं है, देबिना प्यार से गुरमीत को गुरु कह कर बुलाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com