मम्मी-पापा बनने वाले हैं गुरमीत और देबिना, क्यूट अंदाज में शेयर की गुड न्यूज

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर उनका पहला बच्चा आने वाला है.

मम्मी-पापा बनने वाले हैं गुरमीत और देबिना, क्यूट अंदाज में शेयर की गुड न्यूज

गुरमीत और देबिना

नई दिल्ली :

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर उनका पहला बच्चा आने वाला है. देबिना और गुरमीत ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की, जिसमें होने वाली मॉम ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और अपना बेबी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. ब्लैक टी-शर्ट और जॉगर्स में गुरमीत भी हमेशा की तरह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने लिखा, ''टू बकमिंग 3. चौधरी जूनियर आ रहा है. साथ ही इसके साथ हैजटैग लिखा है, पेरेट्स टू बी.

इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने देबिना और गुरमीत को बधाई दी है. करण मेहरा ने लिखा है, "बहुत शुभकामनाएं मेरे भाई. हंसिका मोटवानी, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने भी इस पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं. वहीं मौनी रॉय ने लिखा, "ओह माय गॉड, ओ माय गॉड. मेरी तरफ से बहुत सारा प्यार और बधाई. माही विज ने भी उन्हें शुभकानाएं दी है.

कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गुरमीत और देबिना ने 2011 में शादी कर ली थी. दोनों अपने शो रामायण के सेट पर मिले थे और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. रामायण में गुरमीत चौधरी ने भगवान राम का रोल किया था, वहीं देबिना बनर्जी को सीता के रोल में देखा गया था.

रामायण के बाद  गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी को और टीवी शो में नजर आए थे. टेलीविजन के बाद गुरमीत चौधरी ने बॉलीवुड और वेब सीरीज में भी डेब्यू किया. गुरमीत की बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स वजह तुम हो, पलटन  है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com