गोविंदा ने डांस करते-करते पत्नी को किया किस तो बेटी ने शरमाकर छिपा लिया चेहरा- देखें वीडियो

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने पति से की यह शिकायत तो एक्टर का उमड़ा ऐसा प्यार, बेटी ने शरमाकर छिपा लिया चेहरा. देखें मजेदार वीडियो.

गोविंदा ने डांस करते-करते पत्नी को किया किस तो बेटी ने शरमाकर छिपा लिया चेहरा- देखें वीडियो

गोविंदा का पत्नी और बेटी के साथ मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

गोविंदा अपने दौर के जाने-माने एक्टर रहे हैं. उन्होंने राजनीति में भी हाथ आजमाए और कामयाबी ने कदम चूमे. गोविंदा को उनके डांस के लिए खास तौर पर जाना जाता है, क्योंकि डांस करते हुए जिस तरह के एक्सप्रेशंस वह देते हैं वह किसी और सितारे में देखना मुश्किल है. गोविंदा का उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा के साथ एक वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरी फैमिली इंडियन आइडल सीजन 13 के दीवाली स्पेशल एडिशन में नजर आ रहे हैं.

इंडियन आइडल सीजन 13 के इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी पत्नी सुनीता आहूजा उनसे शिकायत करती हैं कि एक्टर पति ने उनके साथ कभी डांस नहीं किया है. इस पर गोविंदा झट से तैयार हो जाते हैं. पति-पत्नी को 'आपके आ जाने' से गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है. इस तरह पति पत्नी झूमकर नाचते हैं और गोविंदा उन्हें गले लगा लेते हैं. मम्मी-पापा को रोमांटिक होते देख बेटी टीना आहूजा शरमा जाती हैं और अपने चेहरे को ढंक लेती है. इस तरह यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

देखें वीडियो:

बात अगर इंडियन आइडल सीजन 13 की करें तो इसमें नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी बतौर जज शिरकत कर रहे हैं जबकि शो के होस्ट आदित्य नारायण हैं. शो सोनी टीवी पर आता है. शो में गायकी का मुकाबला होता है और अकसर सितारे इसमें बतौर गेस्ट आते हैं. उसी कड़ी में ही गोविंदा अपनी फैमिली के साथ शो में आए थे.

गोविंदा एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं, जिस पर वह अपने म्यूजिक वीडियो शेयर करते हैं. इसमें वह खूब झूमकर डांस करते हैं. 
 

Namak Halal का 12 मिनट लंबा गाना जिसने उड़ाए किशोर कुमार के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com